Logo
election banner
Sikander Raza Left Punjab Kings: पंजाब किंग्स की केकेआर पर धमाकेदार जीत के बाद ही स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने टीम का साथ छोड़ दिया है। जिम्बाब्वे की तरफ से खेलने के लिए वो आईपीएल 2024 से हट गए हैं।

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा कर कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। इस धमाकेदार जीत के बाद पंजाब किंग्स को झटका लगा। टीम के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा नेशनल ड्यूटी की वजह से आईपीएल 2024 से हट गए हैं। जिम्बाब्वे को 3 मई से बांग्लादेश का दौरा करना है। दोनों देशों के बीच 5 मैच की टी20 सीरीज खेली जानी है। आईपीएल 2024 में रजा को बहुत ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। वो 2 ही मैच खेले थे। 

रजा, जो पिछले 12-18 महीनों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जिम्बाब्वे के लिए सनसनीखेज प्रदर्शन कर रहे हैं, को पिछले दो वर्षों में किंग्स के लिए सीमित अवसर मिले हैं। इस साल भी, रज़ा ने दो मैच खेले जब लियाम लिविंगस्टोन घायल हो गए थे और जब जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन और कैगिसो रबाडा ने शेष तीन विदेशी स्लॉट हासिल कर लिए, तो इंग्लिश ऑलराउंडर पूरी तरह से फिट होने पर भी उन्हें फिर से बेंच पर बैठाया गया।

5379487