Logo
election banner
Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम की वापसी को लेकर सेलेक्टर्स पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा के बाद मोहम्मद हफीज ने सेलेक्टर्स पर निशाना साधा है। पीसीबी चयन समिति ने न्यूजीलैंड टी20 के लिए कुछ साहसिक विकल्प चुने हैं जो टी20 विश्व कप 2024 से पहले उनके लिए महत्वपूर्ण होंगे।

कुछ दिन पहले अपने संन्यास से यू-टर्न लेने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और ऑलराउंडर इमाद वसीम की पाकिस्तान टीम में वापसी हुई। ये दोनों चयन के लिए उपलब्ध थे और पीसीबी चयन समिति ने उन्हें एकादश में शामिल करने का फैसला किया क्योंकि हारिस रऊफ अभी भी चोट से उबर रहे हैं और मोहम्मद नवाज फॉर्म से जूझ रहे हैं।

आमिर और इमाद की टीम में हुई है वापसी
पाकिस्तान ने उस्मान खान को भी टीम में शामिल किया। इससे पहले अप्रैल में, संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान में जन्मे 28 वर्षीय खिलाड़ी को "अमीरात क्रिकेट बोर्ड के प्रति अपने दायित्वों का उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने"के बाद अमीरात क्रिकेट बोर्ड के आयोजनों में भाग लेने से पांच साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। इसे लेकर पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने एक्स पर चार शब्द का एक पोस्ट किया है। 

हफीज ने पाकिस्तान के सेलेक्टर्स पर निशाना साधा
मोहम्मद हफीज ने अपने पोस्ट में लिखा, #RIP Pakistan domestic cricket। दरअसल, इस पोस्ट के जरिए हफीज का निशाना सेलेक्टर्स पर है, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज कर फिक्सिंग में जेल की सजा काट चुके मोहम्मद आमिर जैसे गेंदबाजों को टीम में मौका दिया है। 

आमिर 4 साल पहले पाकिस्तान के लिए खेले थे
आमिर ने आखिरी बार 2020 में पाकिस्तान के लिए खेला था और 2021 में अंतरराष्ट्रीय संन्यास ले लिया था, लेकिन पीसीबी प्रबंधन में हालिया बदलाव के बाद उन्होंने यू-टर्न ले लिया।

पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता वहाब ने कहा कि हारिस रऊफ की चोट और मोहम्मद नवाज की खराब फॉर्म ने आमिर और इमाद को पाकिस्तान की सीनियर टीम में वापसी करने में मदद की। आमिर और इमाद दोनों के पास निर्विवाद मैच जीतने की क्षमता है और हमें भरोसा है कि वे टीम के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए लगातार मजबूत प्रदर्शन करेंगे।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 18 अप्रैल से रावलपिंडी में 5 टी20 की सीरीज खेली जाएगी। ये सीरीज 27 अप्रैल को लाहौर में खत्म होगी। 

jindal steel
5379487