Logo
election banner
T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्डकप की भारतीय टीम में चुने जाने के बाद रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है। लखनऊ के खिलाफ मैच में तीनों खिलाड़ी सस्ते में आउट हो गए।

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ऐलान हो गया है। चयनकर्ताओं ने पहले चार स्थानों के लिए रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को चुना है। इनका टीम में होना पहले से लगभग तय था। वहीं, हार्दिक पांड्या को लेकर जो संशय था, वह भी दूर हो गया। सिलेक्टर्स ने उन्हें टीम में उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी है।   

तीनों सितारें पहले मैच में रहे फेल 
सिलेक्शन होने के बाद रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने लखनऊ के खिलाफ अपना पहला मैच खेला, जिसमें तीनों का प्रदर्शन खराब रहा। ये बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। रोहित (4) रन, सूर्या (10) रन और हार्दिक पांड्या जीरो पर आउट हो गए। इनके जल्दी आउट होने से मुंबई मुश्किल में पड़ गई।

इसे भी पढ़ें: KKR Harshit Rana: हर्षित राणा पर लगा एक मैच का बैन, मैच फीस भी काटी; VIDEO में देखें क्यों मिली सजी

आपको बता दें कि रोहित और सूर्या ने आईपीएल में अब तक अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हार्दिक पांड्या का बल्ला अभी तक पहले जैसी आग नहीं ऊगल पाया। उनके लंबे-लंबे छक्के अभी तक नहीं दिखे हैं और न ही वह गेंदबाजी में असरदार दिखे। हांलाकि चयनकर्ताओं ने उनकी वर्तमान फॉर्म को नहीं देखा है, बल्कि भविष्य के लिए उन्हें टीम में शामिल किया, इसीलिए उपकप्तान की जिम्मेदारी दी है। चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में फॉर्म में आ जाएंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। रिजर्व प्लेयर्स - शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान। 

5379487