Logo
election banner
मोटरसाइकिल चालक ने पंचायत सचिव महेश्वर वैष्णव को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद इलाज के वक्त उनकी मौत हो गई है।

बिलाईगढ़/करन साहू- बिलाईगढ़ विकासखंड के नगर पंचायत पवनी के पास छिर्रा में एक मोटरसाइकिल चालक ने पंचायत सचिव महेश्वर वैष्णव को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टुंडरी निवासी महेश्वर वैष्णव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लेकिन अब इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। आसपास के ग्रामीणों की मदद से बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल महेश्वर वैष्णव को भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए अपोलो बिलासपुर रेफर कर दिया गया था। 

शराब बनी हादसे की वजह

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, प्लैटिना वाहन में सवार एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में शराब का सेवन कर पवनी की ओर जा रहा था। तभी नगर पंचायत पवनी से महेश्वर वैष्णव अपना काम खत्म करके गृह निवास टुंडरी जा रहे थे। इसी दौरान प्लैटिना वाहन चालक ने महेश्वर वैष्णव के बुलेट वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें सवार महेश्वर वैष्णव मौके पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना में महेश्वर वैष्णव के सर पर गंभीर चोटे आई थी। जिसको आनन-फानन में अपोलो रेफर कर दिया गया था ।

बगलोटा और टुंडरी सबरिया अवैध शराब का हब है

क्षेत्र में लगातार एक्सीडेंट शराब सेवन की वजह से हो रहे हैं। बिलाईगढ क्षेत्र के बगलोटा और टुंडरी सबरिया डेरा अवैध कच्ची महुआ शराब का हब है। यहां से आसपास के गांव में रोज बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची महुआ शराब परिवहन किया जा रहा है और गांव में शराब को पहुंचाकर क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री को बढ़ावा दिया जा रहा है जिस पर कार्य कार्यवाही करना अति आवश्यक है।

5379487