Logo
election banner
Marcus Stoinis: मार्कस स्टोइनिस के दमदार शतक की वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। इसका श्रेय उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दिया।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। इस मैच में लखनऊ के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी शतक ठोका। उनके इस शतक की बदौलत लखनऊ ने सीएसके को 6 विकेट से हराया। इस मैच के बाद लखनऊ के सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें स्टोइनिस ने बताया कि कैसे धोनी के एक मंत्र ने उनके खेल को बदल दिया। 

स्टोइनिस ने LSG के वीडियो में धोनी द्वारा बताए गए जीत के मंत्र का जिक्र किया। दरअसल, वीडियो में स्टोइनिस ने कहा कि धोनी ने कैसे उन्हें समझाया कि हालात के मुताबिक खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। धोनी की इस बात का उनपर गहरा असर पड़ा और यही वजह है कि वो सीएसके के खिलाफ ऐसी पारी खेल पाए। एलएसजी ने इस पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन दिया, MS ने बात की और MS (Marcus stoinis) ने सुना। 

धोनी का मंत्र मेरे काम आया: स्टोइनिस
स्टोइनिस ने कहा, "एमएस धोनी ने मुझे एक बात बताई थी। उन्होंने कहा था कि बड़े मैचों में हर कोई सोचता है कि मुझे कुछ अतिरिक्त करना है। मुझे कुछ अलग करना है। लेकिन धोनी ऐसा कुछ नहीं करते हैं और वो हर परिस्थिति में एक जैसे रहते हैं। यही उनकी सबसे बड़ी ताकत है।"

स्टोइनिस इस मैच में पहले ओवर में ही बल्लेबाजी के लिए उतर गए थे। इसके बाद उन्होंने नाबाद 124 रन ठोके थे। स्टोइनिस की इस पारी से लखनऊ ने चेपॉक में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की। इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने भी शतक ठोका था। लेकिन, उनका ये शतक टीम की हार नहीं टाल पाया। 

5379487