Breaking News
Top

धोनी, सचिन के बाद अब इस महिला क्रिकेटर पर बनने जा रही है फिल्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 6:38PM IST
धोनी, सचिन के बाद अब इस महिला क्रिकेटर पर बनने जा रही है फिल्म

सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर फिल्मों से प्रेरित होकर महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है।        

फिलहाल फिल्म का नाम ‘चाकदह एक्सप्रेस' रख गया है जिसमें झूलन के गृहनगर नगर नादिया से 2017 महिला विश्व कप फाइनल की मेजबानी करने वाले लॉर्ड्स तक की कहानी होगी। भारतीय टीम इस मैच को जीतने से चूक गयी थी।        

हिन्दी में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन सुशांत दास करेंगे। इससे पहले एक बंगाली फिल्म का निर्देशन कर चुके सुशांत ने पीटीआई से कहा कि वह जल्द ही इसका पटकथा लेखन शुरू करेंगे।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पायी भारतीय टीम, दूसरे वनडे पर मंडराया खतरा

उन्होंने कहा- फिल्म की शूटिंग चाकदह से लॉड्र्स तक की जाएगी जिसमें झूलन के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिये हमने बॉलीवुड की कुछ लंबी कद की अभिनेत्रियों से बात की है।

सुशांत ने कहा- फिलहाल मैं किसी अभिनेत्री का नाम नहीं बता सकता क्योंकि अभी करार पर हस्ताक्षर होना बाकी है लेकिन बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ हमारी चर्चा जारी है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस फिल्म से कई युवाओं को प्रेरणा मिलेगी।

उन्होंने कहा- हमने सचिन और धोनी के जीवन पर बनीं फिल्मों को देखा है लेकिन किसी महिला क्रिकेटर पर बनने वाली यह पहली फिल्म होगी। हम फिल्म की शूटिंग हर उस जगह करेंगे जहां झूलन ने क्रिकेट खेला है ।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jhulan goswami will now appear in a biopic

-Tags:#Cricket News#Women Cricket News#Sachin Tendulkar#Jhulan Goswami
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo