Breaking News
Top

कहीं धोखा तो नहीं दे रहा आपका पार्टनर, ऐसे करें लॉयल्टी टेस्ट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 12:38PM IST
कहीं धोखा तो नहीं दे रहा आपका पार्टनर, ऐसे करें लॉयल्टी टेस्ट

कई बार ऐसा होता है कि आप अपने पार्टनर पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं, लेकिन उसके बाद भी आपको प्यार में धोखा मिलता है। अगर आपको ये पहले ही पता चल जाए कि आपका पार्टनर कितना लॉयल है तो शायद आप प्यार में धोखा खाने से बच जाएं।

आप कभी भी अपने पार्टनर पर आंख बंद करके भरोसा न करें। आपका जिसे अपना परफेक्ट पार्टनर समझ रहें हैं, वो आपको धोखा नहीं देगा इसके लिए उसका लॉयल्टी टेस्ट जरूर करें।

लॉयल्टी टेस्ट के लिए आपको किसी डाक्टर के पास जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप अपने पार्टनर की कुछ बातों को नोटिस करके उसका लॉयल्टी टेस्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इन तरीकों से लाइफ में लगाएं रोमांस का तड़का

इमोशन्स

पार्टनर के लॉयल्टी टेस्ट के लिए आप नोटिस करिए कि कहीं वो अपनी खुशी के लिए आपके इमोशन्स को हर्ट तो नहीं करता। सही पार्टनर कभी भी अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के इमोशन्स से नहीं खेलता। अगर ऐसा है तो आपता पार्टनर लॉयल्टी टेस्ट में फेल है।

बुराई

सही और परफेक्ट पार्टनर कभी भी पीठ पीछे बुराई नहीं करता। अगर आपको आपके किसी फ्रेंड या रिश्तेदार से पता चले कि आपका पार्टनर आपकी बुराई कर रहा है तो आपका पार्टनर झूठा है।

यह भी पढ़ें: इन कारणों से महिलाओं को रास नहीं आते अपने पति

खर्च

कहीं ऐसा तो नहीं हर पार्टी और क्लब में हमेशा आप ही खर्च करते हों और आपका पार्टनर नहीं। अगर ऐसा है तो इस तरह का पार्टनर जल्द ही धोखा दे सकता हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आपके पास पैसा है तो वह आपके साथ है और अगर आपसे ज्यादा खर्च करने वाला कोई पार्टनर मिल जाएगा तो वह उसके लिए आपको धोखा दे सकता है।

इंटरफेयरेंस

अगर आपका पार्टनर हर बात के लिए पूछ-ताछ करता है और आपको पर्सनल टाइम स्पेंट करने का मौका नहीं देता है तो इसका मतलब है कि वह पार्टनर सही नहीं है। आप पर विश्वास रखने वाला पार्टनर ही आपके लॉयल्टी टेस्ट में पास हो सकता है। सही पार्टनर हर बात के लिए इंटरफेयरेंस नहीं करता।

यह भी पढ़ें: पहली डेट पर भूलकर भी न करें ये गलतियां

झूठ

कई बार आप अपने पार्टनर के छोटे-मोटे झूठ को नजरअंदाज कर देते हैं। लॉयल्टी टेस्ट में झूठ की कोई गुंजाइश ही नहीं है। अगर आपका पार्टनर किसी छोटी बात के लिए झूठ बोल सकता है, तो वह दूसरा अफेयर होने के बाद भी आपसे झूठ बोल सकता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
partner loyalty test

-Tags:#Lifestyle News#Relationship News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo