Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

बाक्स ऑफिस पर निकला 'सिमरन' का दम, पहले दिन कमाई कंगना को करेगी निराश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 6:03PM IST
बाक्स ऑफिस पर निकला 'सिमरन' का दम, पहले दिन कमाई कंगना को करेगी निराश

 फिल्म रिलीज से पहले हुई तमाम चर्चाओं का 'सिमरन' का कोई फायदा नहीं हुआ। पहले समीक्षकों और शुक्रवार को दर्शकों ने भी फिल्म को नकार दिया।

हंसल मेहता और कंगना रनौत की जोड़ी से एक शानदार फिल्म की अपेक्षा की जा रही है। ट्रेलर आदि से लगा था शायद यह फिल्म दूसरी 'क्वीन' बनकर उभरेगी।

लेकिन सब धरा का धरा रह गया। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म का दम निकल गया। फिल्मों के कलेक्‍शन की गहरी जानकारी रखने वाली वेबसाइट बॉलीमूवीरिव्यूज डॉट कॉम के मुताबिक के मॉर्निंग शो में महज 8-10 फीसदी दर्शक ही पहुंचे।

इसका मतलब होता है कि अगर किसी सिनेमाहॉल में 100 दर्शक बैठने की क्षमता है तो उसमें 8 या 10 लोग ही बैठे दिखे। ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कमाई क्या रही, जानिए अगली स्लाइड में।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
simran first day box office collection

-Tags:#simaran#kangna ranaut
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo