Breaking News
Top

बड़े दिलवाले भाईजान सलमान ने चुकाया 'ट्यूबलाइट' का घाटा, वापस दिए इतने करोड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 10 2017 10:40AM IST
बड़े दिलवाले भाईजान सलमान ने चुकाया 'ट्यूबलाइट' का घाटा, वापस दिए इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट से उन्हें 500 करोड़ की कमाई की उम्मीद थी लेकिन यह सपना ही रह गया और फिल्म फ्लॉप हो गई। ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए घाटे को सलमान ने चुका दिया है। सलमान ने पहले ही कहा था कि वह फिल्म के घाटे को चुकाएंगे औैर अपनी ओर से पैसे देंगे।

अब सल्लू भाई ने अपने बड़े दिल से 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई करते हुए डिस्ट्रिब्यूटर्स को 50 फीसदी रकम वापस कर रहे हैं। सलमान खान ने कल डिस्ट्रीब्यूटर्स को मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद ये फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' का दूसरा पोस्टर रिलीज

सलमान खान अपने पिता सलीम खान के कहने पर पिछले महीने डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान के पैसे लौटाने के लिए तैयार हो गए थे। अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है सलमान खान ने करीब 32 करोड़ 50 लाख रुपये वापस लौटाए हैं।

सलमान और कबीर खान की जोड़ी पहले ही कई बार कमाल दिखा चुकी हैं। सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला था लकिन ऐसा ट्यूबलाइट के साथ नहीं हुआ।

बता दें कि पहले हफ्ते 'बजरंगी भाईजान' (7 दिन) ने 184.62 करोड़ रुपये और 'सुल्तान' (9 दिन) ने 229.16 करोड़ की कमाई की थी। लेकिने ट्यूबलाइट को दर्शक नहीं मिले।

यह भी पढ़ें- मेरे रश्के कमर गाने पर मोनी रॉय का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

फिल्म ने लोगों को बोरे किया समीक्षकों को भी फिल्म पूरी तरह बकवास लगी। इसके बावजूद फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 'ट्यूबलाइट' ने तकरीबन 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

इस बार सलमान के साथ शाहरुख खान के सितारें भी उल्टे पड़ गए। हाल में रिलीज हुई 'जब हैरी मेट सेजल' से भी लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन वह भी गर्त में चली गई। 

सलमान के के बाद सबकी निगाहें शाहरुख पर है क्योंकि शाहरुख की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई है। लोग कह रहे हैं कि क्या किंग खान भी फिल्म के घाटे की बरपाई करेंगे??

यह भी पढ़ें- महेश बाबू की फिल्म 'स्पाइडर' का टीजर रिलीज, मिलेगा कमाल-धमाल एक्शन

इस लिस्ट में एक नाम और शामिल है 'जग्गा जासूस' वाले रणबीर कपूर शायद वह भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही अपनी फिल्म की भरपाई करें।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan returns tubelight money to the distributors

-Tags:#Salman Khan#Tubelight#Kabir Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo