Logo
election banner
'हीरामंडी' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि वह फिल्मों में किसिंग और इंटीमेट सीन देने में कम्फर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी शर्तों पर ही काम करती हैं चाहे उन्हें मौके गंवाने पड़ें।

Heeramandi Actress Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होने के अलावा उन्हें फिल्मों में उनकी अलग अदाएगी के लिए भी काफी पॉपुलैरिटी मिली है। सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अभिनेत्री को इस इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं। वह अपने दम पर करियर में आगे बढ़ी हैं और अभी भी अपनी ही शर्तों पर काम करती हैं। सोनाक्षी ने हमेशा अपने नियम-कायदों के तहत ही फिल्मों में काम किया है। वह हमेशा क्लीयर रही हैं कि उन्हें स्क्रीन पर किस तरह के सीन करने हैं और किस तरह के नहीं। 

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha- Instgaram

किसिंग और इंटीमेट सीन्स पर बोलीं सोनाक्षी
इन दिनों वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए काफी चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में वह फरीदन के रोल में हैं जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि अपने 14 साल के करियर में उन्होंने कभी कोई इंटीमेटी या किसिंग सीन नहीं दिए। उन्होंने पिछली बार एक इंटरव्यू में साफ जाहिर किया था कि वह फिल्मों में कभी भी इस तरह के सीन नहीं करेंगी। इसका सोनाक्षी को कोई मलाल भी नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर किसिंग और इंटीमेट सीन्स ना करने पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वह अपनी शर्तों पर कायम हैं और उन्हें अपने करियर में ये सब करने की जरूरत नहीं पड़ी।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha- Instagram

'अपनी 35वीं फिल्म कर रही हूं'
'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में जब सोनाक्षी से पूछा गया कि 'क्या उन्हें अपनी शर्तों पर काम करने चलते मुश्किलें होती हैं? या कभी इन शर्तों की वजह से कोई अवसर को गंवाना पड़ा हो?' इसपर सोनाक्षी ने हंसते हुए जवाब में कहा- "मैं अपनी 35वीं फिल्म कर रही हूं... और अभी भी इसी बात पर अड़ी हूं। एक अच्छे अभिनेता को हमेशा काम मिलता है। मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने पूरे करियर में कोई भी ऐसी चीज गवाई है जिसमें किसिंग सीन शामिल हो।"

'इस तरह के सीन्स के लिए अनकंफर्टेबल हूं'
एक्ट्रेस ने आगे कहा- "किसिंग सीन या इंटीमेट सीन को लेकर मैंने हमेशा ही अपने डायरेक्टर और फिल्ममेकर्स को कह रखा है कि मैं इस तरह के सीन नहीं करूंगी, क्योंकि मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। अगर वे मेरे साथ काम करने में अच्छा महसूस करते हैं... और उन्हें लगता है कि बतौर एक्टर मैं फिल्म में कुछ अच्छा कर सकती हूं तो वे मेरे साथ जरूर काम करें... नहीं तो आप किसी और सितारे के साथ काम करने के लिए फ्री हैं, जो कि इस तरह के सीन के लिए कंफर्टेबल हों। आपके लिए ऑप्शन्स हमेशा खुले रहते हैं।"

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha- Instagram

उन्होंने आगे बताया कि इसके चलते उन्हें कभी खाली नहीं बैठना पड़ा। उन्हें अपनी शर्तों के बावजूद काम मिलता रहा क्योंकि एक अच्छे अभनेता को काम मिल ही जाता है। इंटरव्यू में उन्होंने हीरामंडी को लेकर संजय लीला भंसाली की भी काफी तारीफ की।

jindal steel Ad
5379487