Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षय तृतीया के खास मौके पर दादी-सा अभिरा को पेन गिफ्ट करेगी। जिससे अब तलाक के पेपर्स साइन करने में परेशानी ना हो।

YRKKH Spoiler 10 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा के वापस पौद्दार हाउस आ जाने से शो में एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि बड़े पापा यानी मनीष गोयनका रूही को वापसे लेने जाते हैं। तब वह रूही को फोन करते हैं।लेकिन पौद्दार हाउस में तमाशे की वजह से रूही उनका फोन नहीं उठाती है। जिसके बाद रूही अभिरा और अरमान की बातों रिकॉर्ड करके बड़े पापा को भेज देती है। जिससे वो अरमान पर भड़कने लगते हैं। 

परिवार वालो के साथ दादी-सा खेलेंगी गेम
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि दादी-सा अक्षय तृतीय के मौके पर घरवालों के साथ एक गेम खेलेंगी। वह सोने के सिक्कों को छिपा देंगी। जिसके बाद घरवालों से उन्हें ढूंढने के लिए कहेंगी। माधव के कहने पर अभिरा भी उन सिक्कों को ढूंढने की कोशिश करेगी और उसे सारे सिक्के मिल जाएंगे। दादी-सा यह देखकर हैरान हो जाएंगी।

रूही के हाथों से गिरेगी पूजा की थाली
इसके बाद पूरा परिवार मिलकर एक साथ पूजा करेगा। इस दौरान रूही से पूजा की थाली गिर जाएगी और तब साइड में खड़ी अभिरा और अरमान उसे पकड़ लेंगे। जिसके बाद दोनों साथ में पूजा करने लगेंगे और ये देखकर रूही के चेहरे का रंग उड़ जाएगा। 

दादी-सा अभिरा को देंगी अनोखा गिफ्ट
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को गिफ्ट देंगी। लेकिन अभिरा गिफ्ट लेने से मना कर देगी। हलांकि, दादी-सा उससे जिद्द करेंगी, तो वह गिफ्ट ले लगेगी। जिसके बाद दादी-सा उससे कहेंगी कि ''गिफ्ट खोलकर नहीं देखोगी।'' तब अभिरा गिफ्ट खोलेगी, तो  देखेगी कि उसमें खूब सारे पेन है। तब दादी-सा उससे कहेंगी कि ''अब तुम्हें तलाक के पेपर्स पर साइन करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।''  
 

jindal steel Ad
5379487