Logo
लोकसभा चुनाव के पांचवें फेज में सोमवार यानी 20 मई को मुंबई में भी वोटिंग हो रहे है। इसी बीच साउथ और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' पोस्टर रिवील किया है। 

Hindustani 2 Poster: लोकसभा चुनाव के पांचवें फेज में आज यानी 20 मई को मुंबई में भी वोटिंग हो रही है। ऐसे में आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस बीच साउथ और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर कमल हासने ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Hindustani 2' पोस्टर रिवील किया है। 

लोकसभा की वोटिंग के बीच कमल हासन ने शेयरा 'इंडिया 2' का पोस्टर
वहीं एक्टर ने इस पोस्टर को करते हुए उन्होंने लोगो से अपील की है कि वह लोकसभा चुनाव में मतदान जरूर करें। हलांकि, कमल हासन ने पहले ही तमिलनाडु में अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया है। लेकिन अब उन्होंने देशवासियों और अपने फैंस खास अपील की है, कि वो वोट जरूर करें। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 या फिर कहे हिंदुस्तानी 2 से अपना वोटिंग करने का पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते  हुए उन्होंने लिखा है कि ''परिवर्तन का एक हिंदुस्तानी, एक वोट, एक आवाज, वोट करो जिम्मेदार बनो।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, सामने आए पोस्टर में कमल हासन का ओल्ड लुक नजर आ रहा है और उनके लेफ्ट हैंड की पहली फिंगर पर चुनाव की सिहायी का कलर भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है। दिग्गज डायरेक्टर शंकर की फिल्म इंडिया 2 में देश के भ्रष्टाचार और राजनीति का आधुनिक रूप देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है और यह 12 जुलाई को सिनेमाघों में रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी दस्तक देगी। दरअसल, कमल हासन फिल्मों के साथ-साथ राजनीतिक में भी काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी देखा गया था। 

5379487