Logo
election banner
तजाकिस्तान के सिंगर और 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए निकाह करने की जानकारी दी है और वेडिंग डेट बताई है।

Bigg Boss Fame Abdu Rozik: सलमान खान के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में नजर आ चुके अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की काफी फैन फॉलोइंग है। शो से उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू गई। देश से लेकर विदेश तक वह फेमस हो गए। वह शो में सलमान खान के चहेते थे। 3 फुट हाइट के अब्दु रोजिक का बॉलीवुड से लेकर जनता तक, हर कोई फैन है। अब छोटा भाईजान फेम अब्दू जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं। जी हां, अब्दू रोजिक ने शादी करने का अनाउंसमेंट किया है।

अब्दू ने अनाउंस की शादी की तारीख
तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए दी है। 3 फुट के अब्दू को अपने सपनों की रानी मिल गई है जिनसे वह इस साल ही शादी रचाने जा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि वह 7 जुलाई को निकाह करने जा रहे हैं। वीडियो में वह ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए कह रहे हैं कि 'मैं सोच भी नहीं सकता था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी... मैं बेहद एक्साइटेड हूं'।

Abdu ने अपने वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में ऐसी कोई लड़की आएगी जो मेरी रिस्पेक्ट करती है और मेरा इतना ख्याल रखती है। मैं बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया है। 7 जुलाई को हम शादी कर रहे हैं। मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी हो रही है।"

कौन हैं अब्दू कि दुल्हनिया?
अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि अब्दू रोजिक जिससे शादी करने वाले हैं, वो लड़की कौन है? फैंस ये जानने के लिए काफ एक्साइटेड हैं। तो आपको बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक की होने वाली पत्नी यूएई के शारजाह की रहने वाली हैं। वह एक अमीराती लड़की से शादी करने जा रहे हैं जिनकी उम्र 19 साल है। अब्दू 20 साल के हैं। फिल्हाल उनके होने वाली लाइफ पार्टन्र को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

jindal steel Ad
5379487