Logo
election banner
बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं। इस बीच गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से जुड़ी चूड़ा सेरेमनी की रस्मों की झलक दिखाई है।

Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Photos: लगभग 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अब वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 15 मार्च 2024 को मानेसर में धूम-धाम से शादी रचाई थी। इन दिनों कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। तो वहीं न्यूली वेड कपल अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

मेहंदी, संगीत, कॉकटेल नाइट से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक कपल ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर कर इस ग्रैंड वेडिंग की झलक दिखाई है। वहीं अब एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी शादी से जुड़ी एक रस्म की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने गुरुवार को अपनी शादी से चूड़ा सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Pics
 

इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ चूड़ा सेरेमनी की रस्में निभाती दिख रही हैं। दुल्हन बनी कृति तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सिर पर गुलाबी रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। तो वहीं अन्य तस्वीर में वह अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ पोड़ करती दिख रही हैं।

Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Pics
 

लाइम ग्रीन कलर की साड़ी में कृति काफी गॉर्जियस लग रही हैं। उनके हाथों में मेहंदी लगी दिख रही है तो वहीं रस्म निभाने के लिए उनकी हथेली पर गुलाब के फूल और चावल के दाने रखे हैं। अन्य तस्वीर में कृति की मां अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि उन्होंने चूड़ा सेरेमनी के लिए अपनी नानी मां का हार पहना था और अपनी मां की शादी का दुपट्टा ओढ़ा था। 

Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Pics
 

उन्होंने अपने कलीरे की तस्वीरें भी शेयर की हैं। रोज़ गोल्डन कलर के इन कलीरों पर 'यू विल मैरी मी' लिखा हुआ है। पंजाबी शादी समारोह में कलीरों का खास महत्व होता है।

Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Pics
 

वहीं अन्य तस्वीरों में कृति अपने करीबियों और दोस्तों पर कलीरा गिराते दिख रही हैं। फंक्शन इन तस्वीरों के साथ कृति ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि चूड़ा सेरेमनी उनके लिए हमेशा से बचपन का सपना था। 

jindal steel
5379487