Logo
election banner
एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी के रिश्ते को लेकर बीते साल काफी सुर्खियां थीं। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा और अनबन होने के बाद से ही वे अलग रहने लगे थे। वहीं अब आलिया ने खुलासा किया है कि उन्होंने नवाज के साथ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया है।

Nawazuddin Siddiqui & Aaliya Siddiqui Reconciliation: पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। साल 2020 में एक्टर और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद से ही दोनों की लड़ाई काफी बढ़ती गई और मामला खूब लाइमलाइट में रहा। यहां तक की कपल अपनी शादी को कोर्ट कचहरी तक लेकर गए।

नवाज़ और आलिया के बीच थी अनबन
दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप भी लगाए थे। इस बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और वीडियो जारी कर कई तरह के खुलासे किए थे। इतना ही नहीं आलिया ने नवाज़ से तलाक का केस भी कोर्ट में दायर किया था। वह अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी थीं। तो वहीं एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें आलिया को अपने बच्चों के साथ एक्टर के घर के बाहर से लड़ते-झगड़े देखा गया था। वहीं अब सालों बाद खबर है कि दोनों ने एक बार फिर अपने रिश्ता को दूसरा मौका देने का मन बना लिया है।

नवाज़-आलिया ने साथ मनाई शादी की सालगिरह
खबर है कि नवाजुद्दीन और आलिया ने अपने बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानि के खातिर अपनी शादी बचाने का फैसला लिया है। आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में नवाजुद्दीन के साथ अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए एक फैमिली फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्वीर में नवाज-आलिया व उनके बच्चे नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से उनके मेल-मिलाप की अटकलें लगने लगीं हैं। वहीं अब आलिया ने एक इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया है कि उनका नवाज के साथ पैचअप हो गया है। 

कपल का हुआ पैचअप
आलिया सिद्दीकी अपने बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं। वहीं बीते दिनों उन्होंने और नवाज ने एक साथ मिलकर अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मनाई थी। वहीं अब आलिया ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "हाल के दिनों में, मेरे जीवन में कुछ चीजों में बदलाव आए हैं। मुझे लगा कि जब हमने दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर कीं तो हमें अच्छी बातें भी शेयर करनी चाहिए... मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखा जाना चाहिए। नवाज भी यहां थे इसलिए हमने बच्चों के साथ एनिवर्सरी मनाई।"

बच्चों के लिए कपल ने की सुलह
आलिया ने आगे कहा, मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम्स आईं, वह हमेशा किसी तीसरे पर्सन की वजह से थीं। लेकिन अब ये गलतफहमियां हमारी लाइफ से दूर हो गई हैं। अपने बच्चों के लिए हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है। अब हमारी जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है... क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं। नवाज (बेटी) शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हमारे बीच हुआ उसके बाद से वह काफी परेशान रही थीं। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी... इसलिए हमने फैसला किया कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति से साथ रहेंगे।
 

jindal steel
5379487