Logo
election banner
हरियाणा के जींद में बीती रात गांव मुआना के पास अज्ञात वाहन की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो सगे भाईयों सहित तीन की मौत हो गई। अंबाला में ट्रक की टक्कर से नंबरदार की मौत हो गई व दूसरा घायल हो गया।

जींद। पाजू मुआना रोड पर गांव मुआना  के निकट बीती रात बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया ! सदर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव अंटा निवासी नसीम 23 उसका भाई नजिम 18 गांव का ही साहिल 19 गांव मुआना हैचरी में काम करते थे। बीती देर रात तीनों बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। गांव मुवाना के पाजू रोड पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

खराब मौसम बना हादसा का कारण 

तीनों युवकों को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल सफीदों ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर सदर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातो का जायजा लिया। आशंका जताई जा रही है कि किसी दूसरी हैचरी की ट्राली से हादसा हुआ है। तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सफीदों के शव ग्रह में रखवाया गया है। सदर थाना मामले की जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी आत्माराम ने बताया कि रात को मौसम खराब होने के दौरान यह हादसा हुआ है जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

अंबाला जिले में ट्रक की चपेट में आने से नंबरदार की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके साथी को गंभीर चोटें आई हैं। हादसा शुक्रवार देर शाम नारायणगढ़ पुलिस थाना एरिया के अंतर्गत होटल ग्रेंड (नारायणगढ़) के पास हुआ। मृतक की शिनाख्त गांव पिंजोड़ी निवासी भूपिंदर सिंह नंबरदार के रूप में हुई है। शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे होटल ग्रेंड नारायणगढ़ के पास बाइक व ट्रक का एक्सीडेंट हुआ, जिसमें बाइक सवार गांव पिंजोडी निवासी नंबरदार भूपिंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि साथी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वाहनों और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487