Logo
election banner
Vadh TV Premiere: अंधेरे की गहराइयों को टटोलने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म, "वध" का प्रीमियर 30 मार्च, शनिवार से रात 09 बजे से शुरू होने जा रहा है। वहीं किरदारों को एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए ये कही है।

Vadh TV Premiere: अंधेरे की गहराइयों को टटोलने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म, "वध" का प्रीमियर 30 मार्च, शनिवार से रात 09 बजे से शुरू होने जा रहा है। इस थ्रिलर की काहानी लोगों के रोंगते कर देती है और लोगों की इंसानी सोच की हदों से आगे बढ़ने का वादा करती है। इसके साथ ही कलाकारों के किरदारों को अपने अंदर के राक्षसों का सामना करने और अपनी सबसे गहरी फितरत को उजागर करने के लिए मजबूर कर देती है। 

फिल्म की कहानी
फिल्म प्रोड्यूसर जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा निर्देशित, 'वध' दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी को प्रस्तुत करती है, जहां हर किरदार को उनकी हदों तक परखा जाता है। जो अंततः उनके अंधेरे पक्ष की गहराई को उजागर करता है। रहस्यमय मोड़ से लेकर दिल दहला देने वाले राज तक, ये फिल्म एक बेमिसाल सिनेमाई एक्सपीरियंस को शेयर करती है।

वध की कास्टिंग किसी की परफेक्शन से कम नहीं है। जिसमें हर एक्टर कुशलतापूर्वक अपने किरदारों को गहराई से निभाया है। नीना गुप्ता, संजय मिश्रा और सौरभ सचदेवा ने बेमिसाल परफॉर्मेंस दी। इसके साथ ही सभी ने अपने किरदारों को गजब की विश्वसनीयता के साथ पेश किया है।

नीना गुप्ता
नीना गुप्ता ने सेट पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, '''वध' में काम करना किसी अन्य रोल के विपरीत और एक अलग एक्सपीरियंस था।  इस फिल्म की कहानी मेरे लिए चुनौती रही है। मुझे इस तरह की एंटरटेनमेंट कहानी का हिस्सा बनने पर बेहद प्राउड फील होता है। ये फिल्म दर्शकों को उतार-चढ़ाव भरे एक सफर पर चलने का मौका देती है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं अपने किरदार में इतना डूब जाती थी कि मुझे कभी-कभी इसकी सिहरन महसूस होने लगती थी।''

संजय मिश्रा
इसके साथ ही संजय मिश्रा ने भी बात करते वक्त कहा कि '' 'वध' की स्क्रिप्ट ने मुझे तुरंत अपनी गहराई और दिलचस्पी से अक्ट्रैक्ट कर लिया। मेरे किरदार को जीवंत बनाना एक्साइमेंट और डिमांडिंग दोनों था, और मुझे उस पल का बेसब्री इंतजार है जब दर्शक एंड एक्सप्लोर एचडी पर हमारी कड़ी मेहनत का परिणाम देखेंगे। जैसा कि मुझे लगता है कि ये मेरे बेस्ट कामों में से एक है जो मेरी अद्वितीय किरदार की प्रतिभा को उजागर करता है।''

5379487