Logo
election banner
जशपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 1 की मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

जितेंद्र सोनी-जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 1 की मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हो गए हैं। पहली घटना सुखरापारा की है जहां पर बारातियों से भरी बस और ट्रक में भिडंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

दूसरी घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र के ही कछार की है जहां एक तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार दम्पत्ति को टक्कर मार दी। हादसे में दम्पत्ति समेत एक मासूम बच्ची भी गंभीर रुप से घायल हो गई। दोनों सड़क घटनाओं में गंभीर रुप से घायल 5 लोगों को अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। उनमें 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल दोनों सड़क दुर्घटनाओं के बाद पुलिस ने दोनों बस और ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन की मौत 

वहीं बस्तर जिले में शादी समारोह से लौटे रहे तीन युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, तीनों युवक एक ही परिवार के हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया है। मामला जगदलपुर थाना क्षेत्र का है। 

शादी समारोह से लौटने के दौरान हुए हादसे का शिकार

मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार को दंतेवाड़ा में रहने वाले मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद रफीक अपने परिचित के घर शादी समारोह में शमिल होने गए थे। शादी समारोह से शामिल होकर तीनों अपने घर लौट रहे थे। तभी तोकापाल से आरापुर तालाब के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के पास खड़ी ट्रैक्टर से जा टकराई। इस हादसे में तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राह चलते लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि, तीनों युवक एक ही परिवार के हैं। 

5379487