Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

पोस्टर ब्वॉयज के डायरेक्टर ने KRK को दी गालियां, दी पटकने की धमकी

कल्पना सिंह /हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 4:56PM IST
पोस्टर ब्वॉयज के डायरेक्टर ने KRK को दी गालियां, दी पटकने की धमकी

हाल में श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हुई है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है लेकिन बड़बोले और विवादों में रहने वाले फिल्म समीक्षक कमाल आर खान को फिल्म तो क्या पोस्टर भी पसंद नहीं आया।

ट्विटर पर विवादित बातें कहने वाले केआरके ने एक बार कुछ ऐसा ही बोल दिया है कि एक नई जंग शुरू हो गई है। बॉलीवुड फिल्मों पर बेबाक रिव्यू देने के लिए मशहूर कमाल खान ने पोस्टर बॉयज के रिव्यू में जो लिखा है, वो सुनकर श्रेयस तलपड़े भड़क गए।

दरअसल, केआरके ने पोस्टर बॉयज को वाहियात फिल्म बताते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। केआरके के ट्वीट करने के बाद श्रेयस भड़क गए और गालियों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं श्रेयस ने तो केआरके को पटकने तक की धमकी दे दी।

केआरके के इस स्टेटस पर श्रेयस तलपड़े का पारा गरम हो गया। उन्होंने केआरके का स्टेटस रीट्वीट करते हुए उन्हीं की भाषा में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जवाब दिया। फिल्म के अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने लिखा कि वह केआरके औकात में रहें।

इससे पहले केआरके ने फिल्म को वाहियात बताने के साथ ही श्रेयस के डायरेक्शन पर भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया और गालियां दे दीं।

वैसे केआरके ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह अक्सर फिल्मों और बॉलीवुड कलाकारों को लेकर आपत्तिजनक भाषा में ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले अजय देवगन की बादशाहों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। श्रेयस के गालियां देने पर केआरके ने पलटवार करके सुनाया। केआरके ले लिखा की देओल भाईयों को उनका कॅरियर बरबाद करने के लिए श्रेयस तलपड़े के 6 चमाट लगाने चाहिए।

इतना ही नहीं केआरके ने श्रेयस को पटकने के नाम पर मजाक उड़ाते हुए पहलवान लिखा दिया और खूब मजाक उड़ाया। 

पोस्टर ब्वॉयज’ इसी शुक्रवार रिलीज हुई है। पहले दिन फिल्म ने तीन करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
krk calls poster boys movie wahiyat shreyas talpade replies back with abuses

-Tags:#shreyas talpade#poster boys#kamal R khan#KRK
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo