Breaking News
Top

'ये अजनबी हसीना' बनेगी वरुण की नई दुल्हनिया, किसिंग सीन से हो गई थीं मशहूर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 3:00PM IST
'ये अजनबी हसीना' बनेगी वरुण की नई दुल्हनिया, किसिंग सीन से हो गई थीं मशहूर

वरुण धवन जुड़वा 2 के साथ एक और फिल्म के लिए खबरों में हैं फिल्म का नाम है ‘अक्टूबर’ जिसकी घोषणा हो चुकी है लेकिन फिल्म अपनी हीरोइन को लेखर सुर्खियों में है।

शूजित सरकार की इस फिल्म के लिए ये कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण धवन की हीरोइन कौन होगी? शूजित हमेशा से अपनी फिल्मों में नई चेहरे को लाते हैं। ऐसे में फिल्म की हीरोइन का सभी को इंतजार था। फिलहाल उस नए चेहरे से पर्दा उठा दिया गया है।

शूजित को अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को जगह देने के लिए जाना जाता है। अक्टूबर में बनिता संधू वरुण धवन के साथ लीड में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पंड्या और परिणीती की अॉनलाइन चैटिंग वायरल

बनिता यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली हैं, औऱ इससे पहले रिग्ली डबलमिंट (इक अजनबी हसीना से) जैसे कई विज्ञापन कर चुकी हैं। इस विज्ञापन को शूजित सरकार ने पिछले साल डायरेक्ट किया था। यह विज्ञापन अपने किसिंग सीन की वजह से काफी सुर्खिोयों में रहा था।

शूजित सरकार कहते हैं, “जब बात रोमांस की आती है, तो नई जोड़ी को देखना ही मजेदार रहता है। जब उनकी प्रेम कहानी स्क्रीन पर परवान चढ़ती है तो हर कोई उनके साथ आसानी से कनेक्ट कर पाता है। यही वजह है कि मैंने बनिता को वरुण के साथ चुना है।”

बनिता का ये एड आप यहां देख सकते हैं...


इस बार शूजित एक नई तरह की प्रेम कहानी सेकर आ रहे हैं। वरुण की ज्याजातर फिल्में रोमांस और लव स्टोरी हैं। ऐसे में बंदिता और वरुण एक साथ जितने फोटो में जम रहे हैं उतने ही फिल्म में भी जमेंगे या नहीं यह देखना दिलचस्प रहेगा 'अक्टूबर' 1 जून, 2018 को रिलीज होगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ek ajnabi haseena ad film fame banita sandhu is varun dhawan heroin in october

-Tags:#Varun Dhawan#Banita Sandhu#Shujit Sarkar#October

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo