Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

'बरेली की बर्फी' बनकर है तैयार, ऐसी है इसकी कहानी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 10:16AM IST
'बरेली की बर्फी' बनकर है तैयार, ऐसी है इसकी कहानी

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'बरेली की बर्फी' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म एक फ्रेंच किताब 'इन्ग्रीडिऐंट्स ऑफ लव' पर आधारित है।

नितेश ने श्रेयस जैन के साथ इस फ्रांस की कहानी को उत्तर प्रदेश के रंग में भिगो दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर कई बॉलीवुड के सितारे पहुंचे। अब तक फिल्म के स्क्रिनिंग को देखकर इंडस्ट्री से अच्छा रिस्पॉस मिला है। अब देखना होगा की पर्दे पर बरेली की बर्फी को दर्शक कितने पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़े:- Video: साइकिल पर स्टंट करते हुए गिर पड़े अक्षय कुमार

ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि यह फिल्म छोटे शहर की एक लड़की बिट्टी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर फिल्माई गई है। वह वर्किंग गर्ल होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड है और उतनी ही हंसमुख, उसे स्मोकिंग से भी कतई परहेज नहीं।

बिट्टी को अपने लिए एक अदद दूल्हे की तलाश है और घर वालों के दबाव से परेशान होकर एक दिन वह घर से भाग भी जाती है और स्टेशन पहुंचते-पहुंचते उसे मिलती है एक किताब, जिसका नाम है 'बरेली की बर्फी'।

इसे भी पढ़े:- FCAT से नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय' को मिली मंजूरी, सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट

अब इस लड़की की कहानी बिट्टी को बिल्कुल अपने जैसी लगती है और एहसास होता है कि इस किताब का लेखक ही उसे अच्छी तरह से समझ सकता है। यहां से शुरू होती है उस लेखक यानी राजकुमार राव की तलाश और उन्हें ढूंढने में बिट्टी की मदद करते हैं चिराग यानी आयुष्मान खुराना। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bareli ki barfi is being released in theater today

-Tags:#Bollywood News#Ayushman Khurana#Kriti Sanon#Rajkumar Rao#'Bareli Ki Barfi'
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo