Top

बादशाहो का नया गाना रिलीज, देखिए इमरान-ईशा का डांस विद रोमांस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 11:50AM IST
बादशाहो का नया गाना रिलीज, देखिए इमरान-ईशा का डांस विद रोमांस

इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता की आने वाली फिल्म बादशाहो का नया गाना रिलीज हो गया है। 'गाने के बोल हैं कह दूं तुम्हें या चुप रहूं' जिसमें इमरान और ईशा डांस और रोमांस कर रहे हैं।

इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों में पुराने दौर के गीतों को रिमिक्स करने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक और पुराने दौर का गीत एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर लौटने जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- अदालत का अॉर्डर- अभिनेत्री सुष्मिता सेन हाजिर हो

मिलन लथूरिया की 'बादशाहो' में अमिताभ बच्चन के कॅरियर की सुपर हिट रही फिल्म ‘दीवार’ के गाने- ‘कह दूं तुम्हें या चुप रहूं…’ को रीमिक्स किया गया है। गाने में 

इस इमरान हाश्मी के साथ ईशा गुप्ता की जोड़ी कमाल लग रही हैं दोनों अनोखी दिखने वाली बाइक पर रोमांस कर रहे हैं। गाने के एक सीन में इमरान और ईशा शशि कपूर का सिग्नेचर स्टेप भी करते दिखेंगे। 

गाने को बिना रैप वाला रिमिक्स बताया गया है। सुनने में गाना गजब लग रहा है। इस गाने के अब तक बहुत से रिमिक्स हो चुके हैं ये वाला और भी बेहतरीन हैं।

स्व. यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित गुलशन राय की फिल्म ‘दीवार’ में ये गाना शशि कपूर और परवीन बाबी पर फिल्माया गया था। ‘बादशाहो’ में इमरान हाश्मी और ईशा गुप्ता पर ये गाना राजस्थान में जोधपुर में फिल्माया गया है। 


इस फिल्म की कहानी 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर है, जब लुटेरों का एक गैंग एक रेल को लूट लेता है, ताकि इस दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों की रिहाई के लिए सरकार पर दबाव बनाया जा सके।

बादशाहो 1 सितम्बर को रिलीज के लिए तैयार है। इमरान हाशमी, अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, विद्धुत जामवाल के अलावा फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग भी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
baadshaho new song socha hai released emraan hashmi and esha guptas hot dance

-Tags:#Baadshaho#Socha Hai Song#Emraan Hashmi#esha Gupta#Ajay Devgan
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo