Logo
election banner
Pune News: क्रिकेट का एक शॉट 11 साल के लड़के के प्राइवेट पार्ट पर लगा और उसने दम तोड़ दिया। दर्दनाक घटना पुणे के लोहेगांव इलाके की है।

Pune News: आईटी सिटी पुणे में 11 साल के लड़के की क्रिकेट बॉल लगने से मौत हो गई। वह अपने फ्रेंड्स के साथ गर्मी की छुट्टियां लगने पर क्रिकेट मैच खेल रहा था, तभी एक बॉल उसके प्राइवेट पार्ट में लगी, जिसने उसकी जान ले ली। एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

कैसे हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, घटना पुणे के लोहेगांव इलाके में बीते सप्ताह की है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। पीड़ित की पहचान शंभू कालिदास खांडवे उर्फ ​​शौर्य के रूप में हुई है। शौर्य बॉलिंग कर रहा था। उसकी बॉल पर बल्लेबाज ने सामने की तरफ तेज शॉट मारा, बॉल सीधे उसके प्राइवेट पार्ट में जा लगी। गेंद लगते ही वह जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा।

दोस्तों के साथ ले रहा था गर्मी की छुट्टियों का आनंद 
जानकारी के मुताबिक, शौर्य गर्मी की छुट्टियों का मजा ले रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच खेल रहा था। खेल-खेल में ऐसे हादसा हो जाएगा, इसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी।  क्रिकेट मैच के दौरान शौर्य गेंदबाजी कर रहा था, सामने से बल्लेबाज ने उसकी बॉल पर तेज शॉट मारा और बॉल सीधे उसके प्राइवेट पार्ट में जाकर लगी। गेंद लगते ही वह जमीन पर आ गिरा और दर्द से कराहने लगा। 

घटना का VIDEO 

अचानक हुए इस घटनाक्रम से हर कोई हैरान रह गया, किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अचानक यह सब कैसे हो गया। वहां मौजूद उसके दोस्त और साथी घबरा गए। इस बीच शौर्य बेहोश हो गया। उसे होश में लाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं उठ पाया। इस दौरान आसपास के लोग मिलकर उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

5379487