Logo
Trans Woman Murder Old Man: अमेरिका में सामने आए इस अपराध ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है. इस घटना की चौतरफा आलोचना भी की जा रही है.

US News: अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में एक ट्रांस वूमेन ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पहले 20 साल की इस ट्रांस महिला ने एक बुजुर्ग शख्स को कार से कुचल दिया। इसके बाद वह वहशियाना अंदाज में कार से नीचे उतरी और उसके जख्मी बदन को चूमने लगी। कई बार चूमने के बाद उसने बुजर्ग के शव पर चाकू से करीब 9 बार वार किए। जब बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई तो ट्रांस महिला वहां से निकल गई। इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने वाली ट्रांस वूमेन को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक की हुई पहचान 
जिस बुजर्ग की हत्या की गई उसका नाम स्टीवन एंडरसन था। एंडरसन पैदल जा रहे थे। इसी दरम्यान एक तेज रफ्तार कार ने एंडरसन को टक्कर मार दी। कार से टकराने के बाद एंडरसन सड़क पर गिर गए। जब ट्रांस वूमेन ने देखा की एंडरसन सड़क पर गिरकर तड़प रहे हैं, तो वह कार से उतरकर उनके करीब पहुंची और बेतहाश घायल एंडरसन को चूमने लगी। इसके कुछ ही देर बाद एक चाकू निकाला और एंडरसन पर ताबड़तोड़ वार करने लगी। इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाली ट्रांस वूमेन का नाम कैरन फिशर बताया जा रहा है। 

पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया
कैरन फिशर पर पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि फिशर पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं साल 2021 में इस ट्रांस वूमेन पर वेश्यवृत्ति के आरोप लगे थे। हालांकि, बाद में फिशर को इन आरोपों से बरी कर दिया गया था। पुलिस ने कहा है कि फिशर को बुजुर्ग की हत्या के मामले में 24 मई को ोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल उसे पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ की जा रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि फिशर ने आखिर बुर्जु की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की। 

हत्या के बाद मौके से की भागने की कोशिश
पुलिस के मुताबिक फिशर ने हत्या को अंजाम देने के बाद दूसरी कार लेकर फरार होने की कोशिश की। घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आने के बाद फिशर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का बयान भी दर्ज किया है। लोगों ने बताया कि वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया। हत्या करने के बाद फिशर एंडरसन के शव काे लांघते हुए निकलने लगी। हालांकि, स्थानीय लोगों की ओर से मिली शिकायत के बाद पुलिस अलर्ट हो गई और वारदात के कुछ ही मिनटों बाद फिशर को अरेस्ट कर लिया गया।

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487