Logo
election banner
Queensland MP Brittany Lauga Revealation: सांसद ब्रिटनी लौगा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि अस्पताल में मेरा टेस्ट हुआ है। टेस्ट के रिजल्ट आ गए हैं, जिसमें मेरे शरीर में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई है। जबकि मैंने कोई ड्रग्स नहीं ली थी।

Queensland MP Brittany Lauga Revealation: ऑस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड की सांसद ब्रिटनी लौगा ने एक सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि एक शाम उनके निर्वाचन क्षेत्र येप्पून में नाइट आउट के दौरान उन्हें नशीला पदार्थ दिया गया। इसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया गया। ब्रिटनी लौगा सहायक स्वास्थ्य मंत्री हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह की घटना मेरे साथ हुई है, वह किसी के साथ भी हो सकती है। दुख की बात यह है कि यह हममें से कई लोगों के साथ होती है। 

ब्रिटनी लौगा 37 साल की है। उन्होंने 28 अप्रैल को पुलिस से शिकायत की गई है। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Queensland MP Brittany Lauga
Queensland MP Brittany Lauga

ब्लड टेस्ट में ड्रग्स की पुष्टि
सांसद ब्रिटनी लौगा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि अस्पताल में मेरा टेस्ट हुआ है। टेस्ट के रिजल्ट आ गए हैं, जिसमें मेरे शरीर में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई है। जबकि मैंने कोई ड्रग्स नहीं ली थी। सांसद ने कहा कि ड्रग्स ने  उन पर काफी प्रभाव डाला है। उन्होंने दावा किया कि कई अन्य महिलाओं ने उनसे संपर्क किया है। संभवत: उन्हें भी ड्रग्स दिया गया होगा।

सांसद लौगा ने कहा कि यह ठीक नहीं है। हमें अपने शहर में नशे या यौन उत्पीड़न के जोखिम के बिना सामाजिक मेलजोल का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए।

पुलिस ने अन्य पीड़ितों से सामने आने का किया आग्रह
क्वींसलैंड पुलिस सेवा ने बताया कि सांसद ब्रिटनी ने येप्पून में एक घटना से संबंधित यौन उत्पीड़न की शिकायत की की है। जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि उस क्षेत्र में कोई अन्य रिपोर्ट या शिकायत अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से उनसे संपर्क करने का अनुरोध किया जा रहा है।

आवास मंत्री मेघन ने आरोपों को भयानक बताया
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया कि क्वींसलैंड के आवास मंत्री मेघन स्कैनलोन ने आरोपों को चौंकाने वाला और भयानक बताया। स्कैनलॉन ने कहा कि ब्रिटनी क्वींसलैंड संसद में एक सहकर्मी, एक दोस्त, एक युवा महिला है और ये पढ़ने में वाकई चौंकाने वाली बातें हैं।

उन्होंने कहा कि यह अस्वीकार्य है कि महिलाएं घरेलू, पारिवारिक और यौन हिंसा की शिकार हैं। हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा और हिंसा को रोकने के लिए हर संभव प्रयास जारी रखेगी।

jindal steel Ad
5379487