Logo
election banner
Wedding Viral Video : अपनी शादी से नाखुश दुल्हन, दूल्हे को स्टेज से नीचे खींच लेती है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।  

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हंसी आ जाती है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ही स्टेज पर चढ़ने से मना कर देती है। 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में एक शादी समारोह चल रहा है। वीडियो में दुल्हन को स्टेज पर चढ़ाने के लिए दूल्हा अपना हाथ देता है तो दुल्हन दूल्हे को पकड़ कर स्टेज से नीचे खींच लेती है, जिससे लगता है कि दुल्हन इस शादी से खुश नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit (@ankit6709j)

वीडियो को Ankit6709j नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें वीडियो पर कैप्शन भी डाला गया है कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और जबरदस्ती शादी कभी नहीं करूंगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा, दुल्हन का हाथ पकड़ कर स्टेज पर चढ़ाने लगता है। दुल्हन अपना हाथ छुड़ाने की जिद में दूल्हे को ही स्टेज से नीचे खींच लेती है। दूल्हा एक और दुल्हन को हाथ पकड़कर स्टेज चढ़ाने की कोशिश करता है, लेकिन दुल्हन अपना हाथ जबरदस्ती छुड़वा लेती है। इस नजारे को बारात में आए लोग और घराती देखते ही रह गए। 

इसे पढ़ें : महिला ने दिखाया 'गजब का करतब', गुलाबी साड़ी में किया जिमनास्ट परफॉर्म; देखें VIDEO 

....अपने बाप की इज्जत क्यों खराब की

सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब शादी नहीं करनी थी तो अपने पापा का इतना पैसा क्यों बर्बाद करवाया। एक और यूजर ने लिखा कि अपने मां बाप की इज्जत का तो ख्याल करती बहन तुम पर धिक्कार है। एक यूजर ने कहा कि जबरदस्ती शादी करवाना गलत बात है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 7 हजार लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए हैं।  

5379487