Logo
election banner
X पर वायरल हो रहे वीडियो में गुलाबी रंग की खूबसूरत साड़ी में एक महिला जिमनास्टिक परफॉर्म करती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। 

Gymnastic In Pink Saree : आज के समय में खुद को फिट रखना बहुत जरूरी है, लेकिन बदलती लाइफस्टाइल के चलते खुद को समय दे पाना भी बेहद मुश्किल है। बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो खुद को फिट रखने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते रहते हैं। इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसमें लोग एक्सरसाइज करते हुए खुद को फिट रखने के साथ-साथ दूसरों को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, जिसमें गुलाबी रंग की खूबसूरत साड़ी में एक महिला जिमनास्टिक परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। 

वायरल हो रहे महिला के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है। क्या आपने कभी किसी महिला को साड़ी में जिमनास्टिक करते देखा है। अगर आपका जवाब ना है, तो हाल ही में वायरल यह वीडियो देखना तो बनता है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोगों को हैरानी हो रही है, वहीं कुछ लोग महिला के इस करतब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हैं कि, आखिर साड़ी में ऐसे-ऐसे करतब कोई कैसे कर सकता है। वीडियो में पिंक साड़ी पहनी एक महिला पार्क में लटककर तरह-तरह के करतब कर रही है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, जिमानस्ट का शरीर काफी लचीला होता है, लेकिन साड़ी में पैर फंसने या असंतुलित होने का भी खतरा होता है, बावजूद इसके महिला बड़े आराम से साड़ी में हैरतअंगेज करतब दिखा रही है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Kairavii_Rajput नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। महज 14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'साड़ी पहनकर ऐसा करने की क्या जरूरत है? उसे क्या मिला करके? क्या कोई साड़ी ओलंपिक शुरू होने वाला है। 

5379487