Logo
election banner
Indore Viral Video : वैलेंटाइन-डे का एक अजीबोगरीब वीडियो देश के सबसे साफ शहर इंदौर से सामने आया। जिसमें एक युवक डमी लड़की को बाइक पर बैठाकर बाजार में घूम रहा है। इस दौरान इस नजारे को देख लोग हंसने लगे। आप भी देखिए।  

Indore Viral Video : इंस्टाग्राम पर वैलेंटाइन-डे का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अपने गर्लफ्रेंड के साथ नहीं ब्लकि एक डमी लड़की को बाइक पर बैठाकर घूमता रहा। वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक डमी लड़की को बीच बाजार से ले जा रहा है। इस दौरान जिस व्यक्ति की नजर लड़के और डमी लड़की पर पड़ी, उनकी हंसी नहीं रुक पाई।   

डमी पुतले को कहा 'हैप्पी वैलेंटाइन डे बाबू'
वैलेंटाइन का दिन प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए सबसे खास दिनों में से एक होता है। इस दिन को हर कपल अपने-अपने अंदाज में मनाते हैं, लेकिन जिनकी गर्लफ्रेंड नहीं होती है उनका इस दिन गर्लफ्रेंड न होने का अलग ही दुःख होता है। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी बाइक पर युवती का डमी पुतला बिठाकर पूरे शहर में घूम रहा है। अगर आप इस डमी पुतले को पहली नजर में देखेंगे तो आपको लड़की ही लगेगी, लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि ये एक लड़की का डमी पुतला है। आगे वीडियो में आप एक टाइम पर ये भी सुनेगें कि युवक 'हैप्पी वैलेंटाइन डे बाबू' कह रहा है। सड़क पर चलने वाले राहगीर इस युवक कि हरकत देखकर चकरा जाते हैं और कुछ हंसते हुए भी नजर आते हैं। 

इसे भी पढ़ें : DU Girl Dance Video : ब्लैक ड्रेस में भोजपुरी सॉन्ग पर लड़की ने मचाया गदर, डांस देखकर हो जाएंगे दिवाने 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @indorigram_ नाम के यूजर ने शेयर किया गया। कैप्शन में लिखा- एबले इंदौरी. वहीं, वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे भैया आराम से...। एक ने लिखा- सो स्वीट...। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों लाइक मिल चुके हैं। 

5379487