Logo
election banner
DU Girl Dance Video : भोजपुरी सॉन्ग 'गुलाब जइसन खिलल बाड़ू' पर नाच रही एक लड़की ने ऐसा डांस किया, जिसे आप देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे। 

DU Girl Dance Video Viral : आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज की भरमार पड़ी हुई है। कई वीडियो रोचक होते हैं तो वायरल हो जाते हैं। इन दिनों दिल्ली स्थित दिल्ली यूनिवर्सिटी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की भोजपुरी सॉन्ग 'गुलाब जइसन खिलल बाड़ू' पर थिरक रही है। यह वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी का है। जिसमें एक लड़की ने भोजपुरी गाने पर ऐसा डांस किया कि लोग देखते रह गए। वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया डांस 
कॉलेज में अक्सर जब कोई नया बैच आता है तो फिर उसके लिए फ्रैशर्स पार्टी रखी जाती है। ब्लैक ड्रैस में लड़की डांस करती हुई बेहद खूबसूरत दिख रही है। लड़की के डांस ने सोशल मीडिया पर देखने वालों को अपना दीवाना बना दिया है।सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस वीडियो को @chaprazila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो देख क्या बोले लोग 
वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हम भाई हम यूपी-बिहार वाले ठीक-ठाक नंबर में हैं। एक और यूजर ने लिखा है 'दिल्ली यूनिवर्सिटी में कुछ भी हो सकता है... इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं थी। एक और यूजर ने लिखा है 'कितनी फ्रेशर्स पार्टी होती थी भाई, एक सफ़ेद वाली को देख अब काली वाली..'

5379487