Logo
election banner
John Cena Viral Video: WWE Champion जॉन सीना (John Cena) बॉलीवुड के बादशाह के बड़े फैन हैं। शाहरूख खान की फिल्म के एक गाने को वे गाते नजर आए हैं।

John Cena Viral Video: डब्ल्यू डब्ल्यू ई चैंपियन WWE Champion जॉन सीना John Cena के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। WWE Fight देखने वाले लोग तो उनके दीवाने हैं। दुनियाभर में लोगों को अपनी फाइट से दीवाना बनाने वाले जॉन सीना बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बड़े फैन हैं। बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले SRK के लिए जॉन सीना ने शाहरूख की एक फिल्म का गाना भी गाया है जो कि सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। 

शाहरूख के लिए गाया ये गीत
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्स पर्सन गर्व सिहरा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट @gurvsihra से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनके साथ जॉन सीना नजर आ रहे हैं। वीडियो में गर्व, जॉन को शाहरूख खान का बहुत बड़ा फैन बता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शाहरूख की फिल्म दिल तो पागल है का गीत भोली सी सूरत...भी साथ गाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurv Sihra (@gurvsihra)

वीडियो पर आ रहे दिलचस्प कमेंट्स
सोशल मीडिया पर वीडियो हाल ही में पोस्ट हुआ है। इस पर लोगों के कमेंट्स भी मिलने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'शाहरूख और जॉन को साथ फिल्म में देखने की चाहत है।' एक अन्य ने लिखा 'होलसम कंटेंट।' तीसरे यूजर ने लिखा 'बॉलीवुड बाउंड।'

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: शख्स ने प्लेन को बना दिया लक्ज़री विला, 2 बेडरूम, स्वीमिंग पूल भी; Anand Mahindra ने दिया ऐसा रिएक्शन

दोनों ही अपने क्षेत्र के सुपर स्टार
जॉन सीना हों या शाहरूख खान, दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के 'बादशाह' हैं। शाहरूख खान के दुनियाभर में फैंस मिल जाएंगे, इसी तरह सारी दुनिया के साथ भारत में भी जॉन सीना को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। लोग शाहरूख की एक्टिंग के दीवाने हैं तो जॉन शीना की फाइट के। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अब शाहरूख और जॉन को किसी फिल्म में साथ देखना चाह रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: दिल थाम लें: चारों ओर थे अजगर..उनके बीच बैठ गया शख्स, डर नहीं; चेहरे पर थी मुस्कान, दिमाग हिला देगा VIDEO

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में दुबई में हुई वर्ल्ड गर्वंमेंट समिट में शाहरूख खान ने खुलासा किया था कि उन्हें हॉलीवुड से फिल्मों के अच्छे ऑफर नहीं आते हैं। SRK ने आगे कहा था कि वेस्ट, इंग्लिश और अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री में वे काफी लोगों को जानते हैं, बावजूद इसके उन्हें अब तक अच्छा रोल ऑफर नहीं हुआ है। 

5379487