Logo
election banner
Girls Obscene Holi Dance : दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर से अश्लील डांस सामने आया है। दो लड़कियों ने होली से पहले अश्लील होली खेलीं। यात्रियों की मौजूदगी में युवतियों ने बेशर्मी भरा डांस किया। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। वहीं, लोगों ने इसे लेकर अपनी नाराजगी भी जताई है।

Girls Obscene Holi Dance : दिल्ली मेट्रो में आए दिन अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बार होली की थीम पर दो युवतियों ने अश्लील पोज दिए। दोनों ने एकृ-दूसरे को रंग लगाते हुए अश्लील डांस किया। युवितयों ने मेट्रो की जमीन पर बैठकर ये डांस किया। इस दौरान वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए। दिल्ली मेट्रो में रील्स बनाने का चस्का ऐसा लगा है कि हर कोई वायरल होने के फितूर में मनचाहा तरीके से वीडियो बना रहा है। 

VIDEO में क्या... 

मेट्रो ट्रेन की फर्श पर बनाए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सफेद साड़ी पहनी है दूसरी सूट पहनी हुई है। दोनों बैठकर एक-दूसरे को रंग लगा रही है। बनाए गए वीडियो के बैकग्राउंड में रामलीला फिल्म का फेमस सॉन्ग अंग लगा दे रहे मोहे रंग लगा दे रे... बज रहा है। इससे पहले भी मेट्रो में अश्लील वीडियो बनाए जा चुके हैं।

वायरल वीडियो को एक्स पर SM Faris नाम के यूजर ने शेयर करते हुए लिखा- Happy Holi Friends From All the Way Metro 

इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लेडिज को आगे आकर इन लड़कियों की कुटाई करना चाहिए और पुलिस को एक्शन लेना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- होली सेलिब्रेशन नहीं कुछ और ही लग रहा है। 

इसे भी पढ़ें : सीट को लेकर दिल्ली मेट्रो में फिर झगड़ा, महिला ने लड़के को सुनाई खरी-खोटी; देखें VIDEO 

गौरतलब है कि मेट्रो में ऐसे फूहड़ वीडियो आए दिन सामने आते हैं, जिससे यात्रियों को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। वहीं, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन इस पर कोई एक्शन नहीं ले पा रही है। हालांकि समय समय पर लोगों से अपील की जाती है कि मेट्रो में इस तरह की हरकतें नहीं की जाए लेकिन लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं। 
 

5379487