Logo
election banner
Mumbai Local Train Oscence Dance : मुंबई की लोकल ट्रेन में युवती का अश्लील डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद रेलवे विभाग हरकत में आया है। पढ़ें पूरी खबर...। 

Mumbai Local Train Oscence Dance : पब्लिक प्लेस में डांस करने के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ट्रेन हो, मेट्रो और या और कोई जगह। लोग उन्हें अपने लिए यूज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। भले ही उनकी इस हरकत की वजह अन्य लोगों को कितनी की परेशानी क्यों न हो। 

मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में एक युवती ने ऐसा डांस किया, जिसे देख आप बोल उठेंगे कि इस लड़की ने सारी शर्म बेच डाली है, इसे दूसरों का भी कोई ख्याल नहीं है। सिर्फ खुद को फेमस करने के चक्कर में हर हद पार कर दी। युवती ने भोजपुरी सॉन्ग पर यात्रियों से भरी ट्रेन में कम कपड़े पहनकर अश्लील डांस किया। उसके आसपास बच्चे, महिलाएं और बड़े लोग भी थे। अश्लील डासं के बाद कई लोग वहां से उठकर चले गए।  

इस डांस वीडियो को @desi mojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इसे 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस मामले की शिकायत रेलवे से हुई है, जिस पर रेलवे ने संबंधित विभाग को मामले में एक्शन लेने को कहा है। 

इसे भी पढ़ें : Pakistan Viral Video : प्रिंटेड ड्रेस पहनने पर कट्टरपंथियों ने महिला को घेरा, कहा- कपड़े पर लिखी हैं कुरात की आयतें; पुलिस ने बचाया

एक यूजर ने कमेंट किया- मुंबई की लोकल ट्रेनों में अश्लील नृत्य करना निश्चित रूप से अनुचित है। कैमरे का उपयोग किसी नियम का उल्लंघन करता है ? भले ही यह एक सार्वजनिक स्थान हो। वहीं, लोगों ने भी इस लड़की के डांस को लेकर ऐतराज जताया है। रेलवे से पूछा है कि इस पर क्या एक्शन लिया है।   

jindal steel Ad
5379487