Logo
election banner
एक लड़की साइकिल लेकर मेट्रो में घुस गई। मेट्रो में खड़ी लड़की के पास साइकिल खड़ी दिखाई दे रही है। लोग वीडियो को देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Metro Girl Video Viral : सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो आए दिन वायरल होते हैं। अपनी अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोग वायरल हो जाते हैं। लेकिन ऐसे वायरल वीडियो आने बंद नहीं होते हैं। हाल ही में मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपनी साइकिल लेकर मेट्रो में चढ़ जाती है, उसे बैठने की जगह नहीं मिलती। वह साइकिल लेकर खड़ी हो जाती है। लोग साइकिल लिए लड़की को देखकर हैरान हो गए। 

दरअसल, मेट्रो में साइकिल लाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में लोग यही सोचते रहे कि लड़की मेट्रो में साइकिल कैसे ले आई। इस बीच वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

लोगों ने उड़ाया मजाक 
वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @terakyalenadena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो को अब तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें : जौमेटो डिलीवरी बॉय का डांस Video वायरल : लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा- इसलिए ऑर्डर लेट होते हैं 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई ये मेट्रो में साइकिल ले कैसे गई, क्या साइकिल ले जाने की इजाजत है ? इतनी चेकिंग के बाद भी कैसे पॉसिबल है?। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'पापा की परी कुछ भी कर सकती है। एक अन्य यूजर ने लिखा 'स्कूटी लाती तो एक दो को तो लिटा ही देती। 
 

5379487