Logo
election banner
खाना डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो का डिलीवरी बॉय सड़क पर डांस करता दिखाई दिया। वीडियो वायरल होने लगा तो लोगों ने जमकर मजे लिए। यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इसलिए खाने के ऑर्डर लेट हो जाते हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाना आजकल का फैशन बन गया है। लोग अपने अंदाज में वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे कई वीडियो वायरल भी हो जाते हैं। कुछ लोग अपने काम के दौरान ही शुरू हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फूड डिलावर करने वाली कंपनी जौमेटो के कर्मचारी का डांस वीडियो वायरल हो गया। कर्मचारी कंपनी की टी-शर्ट पहने हुआ है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस पर खूब कमेंट किए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MoSAaN (@mosaan_2o)

जोमैटो डिलीवरी बॉय ने सड़क पर किया डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय बीच सड़क पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। डिलीवरी बॉय शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के टाइटल ट्रैक पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। जोमैटो डिलीवरी बॉय किसी परफेक्ट डांसर की तरह डांस करते हुए दिख रहा है। डिलीवरी बॉय के डांस स्टेप देखकर पता लग रहा है कि उसके अंदर डांस का बहुत जुनून है। 

इसे भी पढ़ें :  भैंस ने मचाया उत्पात, VIDEO : स्कूटी सवार को उछालकर जमीन पर पटका, जान बचाकर भागे लोग 

लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट
वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mosaan_2o नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ' अरे पर मेरे चिली पोटैटो का क्या हुआ। ' एक और यूजर ने कमेंट किया है ' अब समझ आया ऑर्डर लेट क्यों आ रहे हैं। एक अन्य यूज़र ने लिखा है ' अच्छा हुआ जोमैटो ने नहीं देखी वरना जॉब से निकाल देते। 

5379487