Logo
election banner
Angry Buffalo Video : बीच सड़क एक भैंस अचानक हिंसक हो जाती है। भैंस ने राह से गुजर रहे एक स्कूटी सवार को उछालकर जमीन पर पटक दिया। लोग शख्स को बचाने पास जाते तो भैंस लोगों के पीछे तेजी से दौड़ती। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

Angry Buffalo Video : हमारे देश में शहर कोई भी हो लेकिन हर सड़क पर मवेशी जरूर मिल जाते हैं। उनके सड़क पर बैठने से आम नागरिकों को अक्सर काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं, कई बार तो ये मवेशी हिंसक भी हो जाते हैं। मवेशियों के हमलों में लोगों की जान तक चली जाती है। 

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी सवार व्यक्ति रोड पार करने की कोशिश करता है। वहां एक भैंस किसी पर अपना गुस्सा उतारने को तैयार ही रहती है। वह शख्स भैंस के गुस्से का शिकार बन जाता है। भैंस तेजी से आगे बढ़ी और अपने दोनों सीगों से स्कूटी समेत उस व्यक्ति को उछालकर पटक दिया। यह नजारा लोग दूर से देखकर चिल्ला रहे थे। भैंस का हमला होता देख कुछ लोग उस व्यक्ति को बचाने के लिए भागते हैं, लेकिन उल्टा उन लोगों के पीछे लग जाती है। भैंस तेजी से लोगों के पीछे भागती है। इसके बाद लोग अपनी जान बचाकर वहां से भागते दिख रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें : Leopard Video : तेंदुआ ने पी शराब, फिर करने लगा पालतू जानवर जैसी हरकतें; नजारा कर देगा हैरान

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Wander diaries नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा- 'भागो भागो यमराज आया'। एक और यूजर ने लिखा- 'कैमरा मेन क्यों भागा, मुझे पूरा वीडियो देखना था। एक और यूजर ने कमेंट किया- 'आ भैंस मुझे मार'।  खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 

5379487