Logo
election banner
Elephant Prank With People: जंगल सफारी कर रहे एक ग्रुप पर हाथी हमला कर देता है। लोग घबरा जाते हैं। तभी हाथी के पीछे मुड़ जाने से लोगों ने राहत ली। 7 सेकेंड का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है। 

Elephant Prank With People: X (पहले ट्वीटर) पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें जंगल सफारी कर रहे कुछ लोगों के ग्रुप पर हाथी हमला करते दिख रहा है। हालांकि इसमें किसी व्यक्ति को चोट नहीं आती है। लेकिन लोग इस एलिफेंट का प्रैंक कह रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है कि यह कहां और कब का है। 
 
वायरल वीडियो में सैलानियों का एक ग्रुप जीप में मजे से साइटिंग कर रहा है। आसपास हाथी होते हैं तो सब कुछ लोग कैमरे में कैद करने लगते हैं। इसी दौरान एक हाथी जीप की तरफ तेजी से आता है। लगता है कि यह जीप को बुरी तरह ठेस मारेगा। एक पल के लिए लगता है कि कुछ भी हो सकता है लेकिन फिर कुछ ही समय में हाथी पीछे मुड़ जाता है। इसके बाद वहां लोगों ने चैन की सांस ली। लोगों ने कहा कि यह तो हाथी ने हमारे साथ प्रैंक कर दिया। 

क्या है वीडियो में... 

हम देख सकते हैं कि जंगल सफारी की दौरान एक जीप रास्ते से गुजर रही है। लोग खड़े होकर आसपास मौजूद हाथियों को देख रहे हैं। सफारी की भाषा में इसे साइटिंग करना कहते हैं। अचानक एक हाथी जीप की तरफ दौड़ता हुआ आता है। वाहन में सवार लोगों को लगता है कि वह हमला करने वाला है। ऐसे में एक महिला जीप से कूद जाती है। लेकिन तभी हाथी जीप के पास आकर रूक जाता और वैसे ही वापस चला जाता है।

वीडियो को X पर माइक्रो ब्लागिंग साइट @AMAZlNGNATURE ने पोस्ट किया। कैप्शन में लिखा - यह सिर्फ एक प्रैंक था दोस्तों। फिलहाल इस वीडियो को 18.4 मिलियन लोग देख चुके हैं। जबकि 1 लाख 47 हजार लाइक मिले हैं। इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। 

5379487