Logo
election banner
Delhi Police Viral Video: सोशल मीडिया में दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर सड़क पर नमाज़ पढ़ते लोगों को लात मारकर वहां से हटाता नजर आ रहा है।

Delhi Police Viral Video: सोशल मीडिया में दिल्ली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिल्ली पुलिस का एक जवान रोड पर नमाज़ पढ़ते हुए लोगों को लात मारकर वहां से हटाता नजर आया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ विशेष समुदाय के लोग सड़क पर नमाज पढ़ रहे थे तभी सब इंस्पेक्टर (SI) वहां आता है और लात मारकर नमाजियों को वहां से रास्ता खाली कराता है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने किया वीडियो पोस्ट
सोशल मीडिया X (पहले ट्विटर) पर कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये @DelhiPolice का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए।

पुलिसकर्मी ने की बदसलूकी 
वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के खंभे के पास कुछ युवक नमाज़ पढ़ रहे हैं। पुलिस का जवान उन्हें हटाने की कोशिश कर रहा है। पुलिसकर्मी नमाज़ियों के साथ बदसलूकी से पेश आई। पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद वहां भीड़ जुट गई है और सब पुलिसकर्मी को घरकर खड़े हो गए और हंगामा करने लगे।

पुलिसकर्मी को किया गया सस्पेंड
डीसीपी, नॉर्थ दिल्ली मनोज मीणा ने पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने पर कहा- ''दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी को कथित तौर पर उत्तरी दिल्ली में सड़क पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट करते देखा गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।'' नमाजियों को लात मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर भड़के कई यूजर

Delhi Police Viral Video

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसके साथ ही यूजर्स तरह-तरह से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया में लोगों में खासा रोष देखने को मिल रहा है। वह पुलिस के जवान पर कार्यवाही और बर्खास्तगी की मांग कर रहे है।

5379487