Logo
election banner
कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक खतरनाक तरीके हाथ में झंडा लेकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है।

Viral Video: कानपुर में एक स्टंटबाज युवक भगवा धोती पहनकर हाथ में भगवा झंडा लहराते हुए वीडियो शूट कराया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और युवक के खिलाफ कार्रवाई कर दी। इस वीडियो में युवक चलती हुई स्कार्पियो वाहन के बोनट में खड़े होकर करतब दिखा रहा है। यह वीडियो कानपुर के गंगा बैराज का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में यह स्टंटबाज युवक एक साथ चल रही स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर हाथ में भगवा झंडा लहराते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में बजरंग बजरंग का गाना भी बज रहा है। युवक शरीर में धोती कुर्ता पहन रखा है। इतना ही नहीं स्कार्पियो वाहन पर नंबर की जगह 'बॉस' लिखा है। धोती पहने युवक का यह वीडियो धार्मिक जुलूस के समय का है। जिसमें वह फिल्मी स्टाइल में स्टंटबाजी करते नजर आया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर नगर की पुलिस ने युवक के खिलाफ एक्शन लिया। पुलिस ने मीडिया को बताया कि उक्त प्रकरण में मोटर वाहन अधिनियम के तहत आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। कितने का चालान काटा या वाहन सीज किया इसको लेकर पुलिस ने जानकारी साझा नहीं किया गया है। 

22 जनवरी की घटना
यह घटना 22 जनवरी के दिन का है। जिसमें युवक चलती स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर झंडा लहरा रहा है। कुछ लोग इस स्टंटबाजी को कैमरे  में भी कैद कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जिन गाड़ियों से स्टंट किया जा रहा है उन वाहनों में पहले से ही चालान पेंडिंग में है।

कानपुर जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि यह स्टंट काफी खतरनाक था जिसमें पुलिस ने धारा 144, एमवी एक्ट के उल्लंघन के तहत गाड़ी मालिक पर एक्शन लिया है। नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

5379487