Logo
election banner
Yuzvendra Chahal Sangeeta Phogat Viral Video: संगीता फोगाट का युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर घुमाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Yuzvendra Chahal Sangeeta Phogat Viral Video: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और रेसलर संगीता फोगाट दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां हैं। बीते दिनों चहल BCCI से सालाना कांट्रेक्ट न मिल पाने की वजह से सुर्खियों में भी रहे हैं। हाल ही में वे एक टीवी सीरियल की रैप अप पार्टी में पहुंचे थे, जहां रेसलर संगीता फोगाट के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाया हुआ है और उन्हें गोल-गोल घुमा रही हैं। 

बता दें कि इस रियलिटी शो में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी  5 फाइनलिस्ट में शामिल थीं। इस वजह से चहल वहां मौजूद थे। पार्टी के दौरान ही ये वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। 

इसे भी पढ़ें: 'हनीमून' पर बिगड़ा मूड: पाकिस्तानी महिला सिंगर से मज़ाक पड़ा भारी, को-होस्ट को Live Show में जड़े थप्पड़, देखें VIDEO

युजवेंद्र को कंधे पर उठाकर घुमाया
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल्स से इस वीडियो को शेयर किया गया है। 11 सेकंड के इस वीडियो में संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाया हुआ है और उन्हें गोल-गोल घुमा रही हैं। इस दौरान संगीता पार्टी ड्रेस पहनी हुई हैं। घुमाने के दौरान चहल संगीता फोगाट से बार-बार नीचे उतारने का कह रहे हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि एक बार में चार-पांच बार तेजी से गोल चक्कर लगाने के बाद संगीता रुक गई हैं। इसके बाद चहल को नीचे उतारने पर उनके हावभाव देखकर लग रहा है कि चहल को चक्कर महसूस हो रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: 9 से 5 की नौकरी नहीं कर सका शख्स, जॉब छोड़ते ही बारिश में जमकर नाचा, इस्तीफे की वजह छू लेगी आपका दिल

शो में पार्टिसिपेंट रही हैं फोगाट
रियलिटी शो के नतीजे आने के बाद हुई इस पार्टी में कई कलाकार और जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं थी। बता दें कि संगीता फोगाट भी इस रियलिटी शो में बतौर प्रतिभागी रही हैं, जो कि कुछ हफ्ते पहले इलिमिनेट हो चुकी हैं। 

5379487