Logo
election banner
Romance On Bike : अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक कपल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। कपल ने बीच चलती बाइक पर रोमांस किया था। उनका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की। 

Romance On Bike : गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद में एक युवक ने लड़की के साथ बाइक पर रोमांस किया। कपल का यह वीडियो रात का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के समय कपल बाइक पर बैठे हैं। चलती बाइक पर दोनों रोमांस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो शहर की ट्रैफिक पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने लीगल एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।   

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 25 फरवरी का है। युवक की पहचान विवेक रामवानी के रुप में हुई है। उसे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया। वहीं, यह कपल सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करते हुए भी पाया गया। उनके इस हरकत को रोड पर किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद यह वीडियो वायरल होने लगा।  

इसे भी पढ़ें : WoW, -25 डिग्री तापमान में लिए 7 फेरे; गुजराती कपल की अनोखी शादी देख कह देंगे वाह...!

पुलिस ने युवक विवेक को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 177, 181, 184, 110 और 117 के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं, पुलिस लड़की की पहचान नहीं कर पाई है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कहा गया है कि निकोल रिंग रोड पर युवक-युवती के रोमांस का वीडियो वायरल होने पर चालक और अज्ञात युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

आपको बता दें इससे पहले पिछले साल सितंबर में जयपुर में भी एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कपल बाइक पर पीछे बैठी महिला को किस कर रहा है। तब पुलिस ने युवक का चालान काटा था। 
 

5379487