Logo
election banner
सोशल मीडिया पर लड़कों के एक ग्रुप का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में यह लड़के रेलवे स्टेशन पर रील बनाते हुए डांस कर रहे हैं। लोगों तक वीडियो पहुंचा तो उन्होंने इस ग्रुप को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया आज के समय में फेमस होने का सबसे आसान तरीका बन गया है। लोगों को लगता है कि यहां पर बस रील्स बनाकर अपलोड कर दो, वायरल हो जाएंगे। लेकिन, शायद लोग ये नहीं जानते की आज की जनता काफी बदल गई है। लोग एक तरफ जहां अच्छे कंटेंट की कद्र करते हैं तो वहीं बेकार कंटेंट की जमकर बेइज्जती भी करते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपने देखे होंगे, जिसमें लोग लड़कियों के कंटेंट की बेइज्जती करते दिखाई दिए होंगे। लेकिन इस बार लड़कों की बारी आई है। 

तुम सब ने स्टेशन को भी नही छोड़ा 😑😅 pic.twitter.com/nRC5zDwpYy

वीडियो हो रहा है वायरल
सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में लड़कों के एक ग्रुप ने रेलवे स्टेशन पर रील बनाकर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल हुआ पर लोगों को इनका कंटेंट पसंद नहीं आया और लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चार लड़के जमीन पर सिर झुकाए बैठे हैं और गमछे को दुपट्टे की तरह ओढ़ लिया है। इसके बाद 'मुझे रूप ने कहीं का नहीं छोड़ा' गाना बजना शुरू होता है और ये लड़के डांस करने लगते हैं। आप देख  सकते हैं कि प्लेटफॉर्म पर पीछे कुछ लोग खड़ें हैं जो यह सब देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : Viral Video : ये है जुगाड़ का बाप!, बंदे ने साइकिल में फिट कर दिया कार का हॉर्न; आप भी कह देंगे- कितने तेजस्वी लोग हैं 

लोगों ने इस तरह किया ट्रोल
इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यूजर ने लिखा, 'तुम सब ने स्टेशन को भी नहीं छोड़ा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 67 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- काम नचनियों का और नौकरी चाहिए सरकारी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये है हमारे देश की भावी पीढ़ी, अब ये ही देश बनाएंगे और बचाएंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये नया ट्रेंड तो मजाक हो गया है।

5379487