Logo
election banner
Creta Horn In Bycycle : क्या होगा जब आप बाय रोड बाइक या कार से जा रहे हों, तभी आपको यह जोरदार हॉर्न सुनाई दे। ऐसे में आप साइड दे देंगे और जब बगल से गाड़ी नहीं साइकिल गुजरेगी, तब आपका रिएक्शन कैसा होगा ? 

Creta Horn In Bycycle : भारत में देसी जुगाड़ करना कोई नहीं बात नहीं है। भारत के लोगों को इस काम में माहिर माना जाता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे एक बार आप देखेंगे तो आप भी सोच उठेंगे कि हमारे यहां कितने ओजस्वी-तेजस्वी लोग रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक देसी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। एक लड़के ने अपनी साइकिल में कार का हॉर्न फिट कर दिया। इसके बाद साइकिल से कार की तेज आवाज सुनाई देने लगी, जिस किसी ने भी बंदे का ये जुगाड़ देखा वह देखता ही रह गया।  

कैसा है ये जुगाड़, कहा से जुगाड़ लिया हॉर्न 
दरअसल किसी व्यक्ति ने क्रेटा कार जैसा हॉर्न जुगाड़ लिया और अपनी साइकिल में लगा दिया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। लोगों ने इस कारनामे को करने वाले बंदे की तारीफ की लेकिन फिर यह भी कहा कि हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग रहते हैं।

इसे भी पढ़ें : OMG! अंतरिक्ष में निचोड़ दिया गीला तौलिया, VIDEO देखकर दंग रह जाएंगे आप

साइकिल को ऐसा हॉर्न सूट नहीं करता
इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @kalpesh_1204_gj04 से दो फरवरी को पोस्ट किया गया था। न्यूज लिखे जाने तक Reel को 8 लाख से ज्यादा लाइक, करीब 30 लाख व्यूज और 1800 से अधिक प्रतिक्रिएं मिल चुकी हैं। जहां कुछ यूजर्स ने बंदे के जुगाड़ की तारीफ की है, तो कुछ पूछने लगे कि आखिर बैटरी कहां लगाई है। वहीं अन्य यूजर्स ने मजाकिया कमेंट भी किए। क्योंकि साइकिल पर ऐसा हॉर्न सूट नहीं करता।

5379487