Logo
election banner
Bhabhi Dance Video: भाभी जी ने बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया, जिसे देख फैंस का दिल मचल गया।  

Bhabhi Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही हैं, उनका एक्सप्रेशन भी देखने लायक है>

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऑरेंज साड़ी में भाभी ने अपने पति के लिए ऐसा डांस किया, जिसे देख आप भी भाभी के फैन हो जाएंगे। दरअसल, भाभी ने ऑरेंज साड़ी में बॉलीवुड सॉन्ग 'मैंने तुझको ये दिल दे दिया' पर डांस किया। यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देख फैंस जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी पूरे एक्सप्रेशन देकर डांस कर रही है। वीडियो में एक व्यक्ति भी सोफा पर बैठा हुआ है। वीडियो देखकर फैंस भी इसका आनंद उठा रहे हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर deepsi_raj_07 नाम के हैंडल से शेयर किया गया। वायरल वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इससे पहले भी भाभी ने ऐसे वीडियो शेयर किए हैं।  

इसे भी पढ़ें : Video: सांड ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, सामने मौत थी; लेकिन जो हुआ, उसे देख सांसें थम जाएंगी

क्या बोले यूजर्स 
वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शानदार डांस। एक और यूजर ने लिखा- भैया फुल मजे ले रहे हैं। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं तो भाभी का फैन हो गया हूं। इस वीडियो पर कई और यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। 

5379487