Logo
election banner
Road Accident Video: सोशल मीडिया में एक एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इसमें सांड की टक्कर एक स्कूटी सवार से हो जाती हैं। लेकिन पास आ रहे ट्रक ड्राइवर ने ऐसा किया जिससे सभी की सांसे रुक गई।

Road Accident Video: सड़क पर एक्सीडेंट होना एक आम बात है। कई बार एक्सीडेंट इतने भयावह होते हैं कि देखने वाले की भी रुह कांप जाए। सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी सवार रोड में सांड की वजह से हादसे का शिकार हो गया। दिल दहला देने वाली घटना बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट की बताई जा रही है। 

यहां देखें पूरा वीडियो

ट्रक ड्राइवर ने बचाई जान
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड की टक्कर से राह चलता स्कूटी सवार मरते-मरते बचा। सामने से आ रहे ट्रक के ड्राइवर ने होशियारी दिखते हुए ऐन मौके पर ट्रक को रोक दिया। जिससे स्कूटी सवार शख्स की जान बच गई। अगर ड्राइवर ट्रक सही समय में नहीं रोकता तो उसका सिर ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आ जाता और उसकी जान चली जाती।

यूजर ने की ट्रक ड्राइवर की तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को एक्स पर @gauravkmedia ने शेयर किया है।  यूजर ने कैप्शन में ड्राइवर की तारीफ करते हुए लिखा कि हर चालक अगर सतर्क रहे और चौकन्ना होकर वाहन चलाए तो कितने ही लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। ये वीडियो इसका बड़ा Example है। 

5379487