Logo
election banner
Fire In Car : पेट्रोल पंप पर कार खड़ी है। एक महिला, आदमी से कुछ बात कर रही होती है और अचानक वह कार को आग के हवाले कर देती है। वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है। जानें क्या है पूरा मामला...। 

Fire In Car : जब व्यक्ति गुस्से में आ जाए तो कुछ भी कर सकता है। गुस्से में व्यक्ति अपना अच्छा-बुरा समझ नहीं पाता। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला ने छोटी सी बात पर गुस्से में कार में आग लगी दी। आग भी कोई सामान्य जगह पर नहीं लगाई, ब्लकि पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में लगाई। 

Woman asks man for a cigarette, when he refuses she lights his car on fire 😬 pic.twitter.com/iH7YHI8Pbq

देखें वीडियो 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला और एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। दूर से देखने पर दोनों के बीच हो रही बातचीत का तो पता नहीं चल रहा है लेकिन दावा किया गया है कि महिला उस शख्स से सिगरेट मांग रही है। जब उस व्यक्ति ने सिगरेट देने से मना कर दिया तो महिला का गुस्सा सांतवे आसमान पर चला गया। इसके बाद महिला ने पास में खड़ी कार में आग लगा दी। वीडियो में देखा जा सकता है कार में आग फैलते ही पेट्रोल फिलिंग के पाइप में भी आग लग गई। हालांकि इसके बाद क्या हुआ, इसका वीडियो नहीं है। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि महिला के इस कदम से भारी नुकसान जरूर हुआ होगा। 

इसे भी पढ़ें : मेट्रो में साइकिल लेकर घुसी लड़की, यूजर बोले- पापा की परी है, कुछ भी कर सकती है

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PicturesFoIder नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को कब तक 11 मिलियन के करीब देखा जा चुका है। इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने कमेंट किया- महिला को सीधा जेल भेजो। एक और यूजर ने लिखा है- अगर मेरा नहीं हुआ तो तुम्हारा भी नहीं होगा.' जाहिर है, कुछ लोग  रिजेक्शन को बर्दाश्त नहीं कर सकते। 

5379487