Logo
election banner
Ramu Ox Viral Video: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक बैल का वीडियो शेयर करते हुए उसे दुनियाभर के मोटिवेशनल स्पीकर्स से बेहतर एडवाइज़ देने वाला बताया है।

Ramu Ox Viral Video: जिंदगी जीने का नजरिया किसी से भी सीखा जा सकता है। बहुत से लोगों को जीवन जीने का सलीका सिखाते हुए देखा होगा, लेकिन अगर किसी जानवर से पॉजिटिव लाइफ जीने का तरीका सीखने को मिले तो ये चौंकाने वाला हो सकता है। मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक बैल का वीडियो शेयर करते हुए उसे पॉजिटिव लाइफ जीना सिखाने वाला बताया है। 

रामू बैल सिखा रहा जीने का फलसफा
आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बैल की जमकर तारीफ की है। महिंद्रा ने कैप्शन देते हुए लिखा 'अगर रामू बोल पाता, मैं शर्त लगाता हूं कि वो जिंदगी के सकारात्मक नजरिये को लेकर खुद को मोटिवेशनल स्पीकर बताने वाले दुनियाभर के सभी लोगों से बेहतर सलाह देता।'

आनंद महिद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक बैल दिख रहा है जो कि बिना किसी के निर्देशों के गोशाला के सारे काम खुद ब खुद कर रहा है। खुद ही बैल गाड़ी में जुतने के बाद गोशाला से जुड़े सारे काम को कर रहा है। 

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक लाखों लोग बैल के इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी मिल रहे हैं। एक यूजर ने मसखरी करते हुए लिखा 'रामू आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बेहतर है। आनंद सर आपको रामू को हायर कर लेना चाहिए नहीं तो वो महिंद्रा ऑटो और टेम्पो को रिप्लेस कर देगा।' कई यूजर्स ने बैल की समझदारी की जमकर तारीफ की है। 

5379487