Logo
election banner
Trending News: प्लंबर की गलती से बाथरूम में लॉक हुई एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की है। बाहर निकलने के तरीके की सभी तारीफ कर रहे हैं।

Trending News: एक महिला के साथ किसी फिल्मी कहानी की तरह घटना घटी। प्लंबर की एक छोटी सी गलती ने महिला को 7 घंटे तक बाथरूम में लॉक रहने पर मजबूर कर दिया। मुश्किल में बुरी तरह फंसी इस महिला ने किसी जासूस की तरह दिमाग लगाकर परेशानी से निजात पाई और बाथरूम का दरवाजा खोलने में सफल रही। सोशल मीडिया पर पूरी घटना की जानकारी महिला ने खुद पोस्ट की है। 

कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की छात्रा डॉ. क्रिस्टीना लोको ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती साझा की है कि आखिर वे किसी तरह से मेडिएवल टॉवर में फंस गई थी। इस घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद यूजर्स क्रिस्टीना की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। 

प्लंबर की चूक से फंसी महिला
एक छोटी सी गलती किसी के लिए भारी मुसीबत बन सकती है, ये क्रिस्टीना से बेहतर कोई दूसरी नहीं समझ सकता है। दरअसल, क्रिस्टीना जिस बाथरूम में फंसी उसका लॉक कुछ वक्त पहले ही प्लंबर ने तोड़ा था और इसकी जानकारी वो क्रिस्टीना को देना भूल गया। बाथरूम में जाने के बाद क्रिस्टीना उसमें लॉक हो गईं और 7 घंटे तक उसमें फंसी रहीं। 

इसे भी पढ़ें: अंदाज़ फिल्मी है: घर में आग लगी तो पुलिसवालों ने दिखाई 'हीरोगिरी', दरवाज़ा तोड़कर लोगों की बचाई जान, VIDEO देख दिल थाम लेंगे

इस तरह मुश्किल से निकलीं
बाथरूम में लॉक होने के बाद क्रिस्टीना के लिए अगले 7 घंटे बेहद मुश्किलभरे रहे। वो जिस बाथरूम में फंसी थी उसमें मोटा लकड़ी का दरवाजा था। मोटी दीवारें थी और बाथरूम में कोई खिड़की भी नहीं थी। क्रिस्टीना को एक वक्त लगा कि वे इसमें कई दिनों के लिए फंस गई हैं। लेकिन वे आई लाइनर और कॉटन स्वाब की मदद से लॉक पकड़ने में कामयाब रहीं और दरवाजा खोल सकी। 

अपनी पोस्ट में क्रिस्टीना ने मजाकिया लहजे में लिखा कि सीक्रेट एजेंट मैकगायवर के एपिसोड्स देखना उनके लिए फायदेमंद रहा। उन्होंने  आई लाइनर और ईयर पिक की मदद से लॉक को पिक कर लिया और दरवाजा खुल सका। 

यूजर्स से मिल रही तारीफ
सोशल मीडिया पर क्रिस्टीना के पोस्ट करने के बाद से ही यूजर्स से उन्हें काफी तारीफ मिल रही है। इस अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ लोग उनके अनुभव को काफी डरावना बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'ओह माय गॉड, कितना डरवाना है। आप बहुत किस्मत वाले थे जो बाहर निकल सके।'

इसे भी पढ़ें: Watch: 8 फीट लंबे मगरमच्छ ने जू कीपर पर कर दिया हमला, बचाने के पिंजरे में कूद गया विजिटर, हिम्मत देख आप भी देंगे दाद

एक अन्य ने लिखा 'ओह, मेरे साथ ऐसा सालों पहले हुआ था, लेकिन सिर्फ 4 घंटों के लिए। बिल्कुल ऐसे ही विचार आए थे। मेरे पास खाने के नाम पर वहां सिर्फ टूथपेस्ट था। फोन की घंटी सुन सकता था लेकिन उस तक पहुंच नहीं सकता था और बिल्ली म्याऊं कर रही थी। अभी मजाकिया लग रहा है, लेकिन उस वक्त ऐसा नहीं था।'

5379487