Logo
election banner
अमेरिका में एक शख्स ने फुटबॉल मैच पर 20 हजार डॉलर यानी करीब साढ़े 16 लाख रुपए की शर्त लगाई। लेकिन शर्त हारते ही वह बेकाबू हो गया और उसने टीवी पर अपना सारा गुस्सा उतार दिया। घटना का अजीबोगरीब वीडियो X पर वायरल हो रहा है। 

Boy Distroyed Television : शर्त लगाना आम बात है। कोई क्रिकेट मैच पर, कोई फुटबाल तो कोई अपनी पसंद की चीज को लेकर शर्त लगाता है। लेकिन जब हार का सामना करना पड़े तो हालत खराब हो जाती है। व्यक्ति अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाता। ऐसा ही एक नजारा अमेरिका में देखने को मिला। 

जब शर्त हारने पर युवक बेकाबू हो जाता है। वह लोगों पर अपना गुस्सा उतारता है। यहीं नहीं कमरे में चल रहे टीवी पर वह टूट पड़ता है। गुस्से में लाल युवक ने अपने दोनों हाथों से टीवी सेट पर हमला किया। इसमें टीवी डैमेज हो गई। 

दरअसल, अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक शख्स ने दूसरे युवक से सुपर बाउल 2024 फुटबाल लीग के एक रोमांचक मैच में शर्त लगाई। शर्त भी एक-दो डालर नहीं ब्लकि पूरे 20 हजार डालर की। भारतीय रुपयों में यह रकम साढ़े 16 लाख रुपए होती है। हालांकि एक शख्स ने उनके झगड़े को पल में खत्म कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि जीतने वाला शख्स कैसे खुशी मना रहा है, जबकि हारने वाला गुस्से में है और ये गुस्सा उसने सीधे टीवी पर उतार दिया। 

इसे भी पढ़ें- Dog Beat video : युवक ने कुत्ते पर बरपाया कहर, Pet Clinic के स्टॉफ ने जमकर मारे मुक्के; आरोपी गिरफ्तार   

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @copiumx नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक एक लाख 47 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। 

कई यूजर्स तो ऐसे हैं, जिन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये घटना सचमुच में घटी है, जबकि कुछ का कहना है कि जब कोई अपना ढेर सारा पैसा गंवाता है तो ऐसा ही होता है। वैसे आमतौर पर लोगों को लग रहा है कि शर्त हारने वाले शख्स ने सचमुच में टीवी नहीं तोड़ा होगा बल्कि ये एक्टिंग हो सकता है। 

5379487