Logo
election banner
Dog Beat video : महाराष्ट्र के ठाणे से वायरल हुए एक वीडियो को देख डॉग लवर्स भड़क गए हैं। दरअसल एक युवक अपने पालतू कुत्ते को बुरी तरह पीट रहा है। वीडियो देख आप भी गुस्से से भर जाएंगे। 

Dog Beat Video : मुंबई से सटे ठाणे में पालतू कुत्ते को बेरहमी से पीटा गया। वीडियो को देखने के बाद पशु प्रोमियों का खून खौल उठा। बताया गया कि ग्रेूमिंग सेशन के बहाने कर्मचारी पालतू कुत्ते को मुक्के और हाथों से बुरी तरह पीट रहा है। वहीं, कुत्ता भी मार को सहता दिख रहा है। वहीं, यूजर्स कुत्ते की पिटाई से नाराज हो गए। उन्होंने अपने रिएक्शन दिए हैं।   

यह घटना ठाणे में आर मॉल के पास स्थित वेटिक पेट क्लिनिक में हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वेटिक स्टाफ कैसे पालतू कुत्ते चाउ चाउ पर जमकर घूंसे बरसा रहा है। यही नहीं, शख्स कैमरे की ओर देखने के बाद हंसते हुए कुत्ते के चेहरे और पीठ पर तब तक मुक्के बरसाता है, जब तक वह मदद के लिए भौंकने नहीं लगता। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की मार से खुद को बचाने के लिए कुत्ता बिस्तर से कूदकर सीधे दरवाजे की ओर दौड़ लगा देता है। इससे पहले कैमरे के पीछे खड़ा दूसरा व्यक्ति भी उसे लात से मारने की कोशिश करता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वेटिक के प्रवक्ता ने कहा- यह बेहद चौंकाने वाला है और हमारे लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य है। दोनों स्टाफ को बर्खास्त कर दिया गया है। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर streetdogsofbombay ने शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। एक यूजर ने लिखा है, ये ग्रूमिंग सेंटर है या पालतू जानवरों के लिए यातना गृह. वहीं, दूसरे यूजर ने चिंता जताते हुए लोगों को सलाह दी है कि अपने पालतू जानवरों को यहां तो बिल्कुल भी न भेजें। एक अन्य यूजर ने लिखा है, मुझे तो उस डॉगी की चिंता सता रही है पता नहीं उसने कितना सहा होगा। 

(नोट : हम जानवरों के प्रति हिंसा को बढ़ावा नहीं देते हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ खबर दिखाकर यूजर्स को जागरुक करना है।) 

5379487