Logo
election banner
Saffron Jaguar In Ayodhya: अयोध्या की सड़कों पर गुजरात के बिजनेसमैन सिद्धार्थ दोषी ने अपनी जगुआर को भगवामय कर दौड़ाया। इसका VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Saffron Jaguar In Ayodhya: अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इसे लेकर देशभर में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। मानो कि देश में दीपावली मनाई जा रही है। वहीं, गुजरात के एक बिजनेस सिद्धार्थ दोषी ने अपनी जगुआर कार को श्रीराम मंदिर की थीम पर भगवामय कर दिया है। उन्होंने अपनी कार को सजाया है। वे कार को कई किलोमीटर दूर अयोध्या पहुंच गए हैं। भगवामय कार अयोध्या की सड़कों पर दौड़ रही है। इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम और X (ट्वीटर) पर अपलोड किया गया है। 

वहीं, लोग उनके इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। कार की आगे की तरफ राम मंदिर और भगवान राम की तस्वीर है। भगवा रंग में रंगी कार पर भगवा रंग का झंडा भी लगाया गया है। कार में दीयों की तस्वीरों को भी देखा जा सकता है। कार पर भगवान श्रीराम चंद्र के बारे में दोहा और चोपाई लिखी हुई है। 

सिद्धार्थ दोषी ने कहा कि 'यह भारत के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है...और मैं इसे ऐसे तरीके से मनाना चाहता था जो मेरी आस्था के अनुरूप हो और दूसरों में खुशी जगाए'।

सिद्धार्थ दोषी ने कार की आगे की तरफ राम मंदिर और भगवान राम की तस्वीर है। भगवा रंग में रंगी कार पर भगवा रंग का झंडा भी लगाया गया है। कार में दीयों की तस्वीरों को भी देखा जा सकता है। 

5379487